Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान के शो दस का दम में पहुंचे कमल हासन, शिल्पा शिंदे और करण पटेल, देखें तस्वीरें

सलमान खान के शो दस का दम में पहुंचे कमल हासन, शिल्पा शिंदे और करण पटेल, देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2018 13:41 IST
  • दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'विश्वरुपम 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में वह सिलसिले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के शो दस का दम भी जा पहुंचे।

    दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'विश्वरुपम 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में वह सिलसिले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के शो दस का दम भी जा पहुंचे।

  • इस दौरान कमल हासन के साथ उनकी सह-कलाकार पूजा भी मौजूद थीं। इनके अलावा यहां बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और ये है मोहब्बतें के अभिनेता करण पटेल ने कमल हासन के साथ मंच शेयर किया।

    इस दौरान कमल हासन के साथ उनकी सह-कलाकार पूजा भी मौजूद थीं। इनके अलावा यहां बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और ये है मोहब्बतें के अभिनेता करण पटेल ने कमल हासन के साथ मंच शेयर किया।

  • गौरतलब है कि जहां एक ओर सलमान को बिग बॉस का हिन्दी वर्जन होस्ट करते हुए देखा जाता है। तो वहीं दूसरी ओर तमिल भाषा के बिग बॉस के शुरुआती सीजन में कमल हासन होस्ट के तौर पर दिखे थे।

    गौरतलब है कि जहां एक ओर सलमान को बिग बॉस का हिन्दी वर्जन होस्ट करते हुए देखा जाता है। तो वहीं दूसरी ओर तमिल भाषा के बिग बॉस के शुरुआती सीजन में कमल हासन होस्ट के तौर पर दिखे थे।

  • बता दें कि यह पहला मौका है जब दो सुपरस्टार सलमान खान और कमल हासन एक ही मंच पर साथ दिखाई दिए हैं। हालांकि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

    बता दें कि यह पहला मौका है जब दो सुपरस्टार सलमान खान और कमल हासन एक ही मंच पर साथ दिखाई दिए हैं। हालांकि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

  • वर्ष 2013 में आई कमल हासन की 'विश्वरुपम' की स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान खान पहुंचे थे।

    वर्ष 2013 में आई कमल हासन की 'विश्वरुपम' की स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान खान पहुंचे थे।

  • 'विश्वरुपम 2' का ट्रेलर जून में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में कमल हासन के अलावा एंड्रिया जेरेमियाह, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

    'विश्वरुपम 2' का ट्रेलर जून में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में कमल हासन के अलावा एंड्रिया जेरेमियाह, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।