Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Bollywood latest photos July 11: देखिए सेलिब्रिटीज के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट और एयरपोर्ट लुक्स

Bollywood latest photos July 11: देखिए सेलिब्रिटीज के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट और एयरपोर्ट लुक्स

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2018 20:05 IST
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के रूस में फीफा वर्ल्ड कप मैच देखने से लेकर जान्हवी कपूर के एयरपोर्ट लुक तक,देखिए बॉलीवुड में आज क्या क्या चर्चा में है।

    अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के रूस में फीफा वर्ल्ड कप मैच देखने से लेकर जान्हवी कपूर के एयरपोर्ट लुक तक,देखिए बॉलीवुड में आज क्या क्या चर्चा में है।

  • वरुण धवन ने बुधवार को अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने घर के नए सदस्य का स्वागत कर रहे हैं। जी हां, वरुण धवन बन गए हैं चाचू, उनके भाई रोहित धवन के घर बेटी पैदा हुई है। घर के सभी सदस्य एक जैसी टीशर्ट पहने नजर आए।

    वरुण धवन ने बुधवार को अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने घर के नए सदस्य का स्वागत कर रहे हैं। जी हां, वरुण धवन बन गए हैं चाचू, उनके भाई रोहित धवन के घर बेटी पैदा हुई है। घर के सभी सदस्य एक जैसी टीशर्ट पहने नजर आए।

  • भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हैं। अनुष्का उनके गाल पर एक पप्पी देती दिख रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में विराट ने लिखा है- डे आउट विद वाइफ।

    भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हैं। अनुष्का उनके गाल पर एक पप्पी देती दिख रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में विराट ने लिखा है- डे आउट विद वाइफ।

  •  
बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन अपने सुपरस्टार पिता अमिताभ बच्चन के साथ रूस में फीफा वर्ल्ड कप 2018 के सेमी फाइनल का मैच देखते नजर आए। ये मैच फ्रांस और बेल्जियम के बीच था। 

     

    बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन अपने सुपरस्टार पिता अमिताभ बच्चन के साथ रूस में फीफा वर्ल्ड कप 2018 के सेमी फाइनल का मैच देखते नजर आए। ये मैच फ्रांस और बेल्जियम के बीच था। 

  • धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर इस दिलकश अंदाज में नजर आईं।

    धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर इस दिलकश अंदाज में नजर आईं।

  • धड़ के एक्टर ईशान खट्टर कुछ इस अंदाज में एयरपोर्ट पर पोज देेते नजर आए।

    धड़ के एक्टर ईशान खट्टर कुछ इस अंदाज में एयरपोर्ट पर पोज देेते नजर आए।

  • 'सूरमा' के एक्टर दिलजीत दोसांझ एयरपोर्ट पर स्माइल वाला लुक देते दिखें।

    'सूरमा' के एक्टर दिलजीत दोसांझ एयरपोर्ट पर स्माइल वाला लुक देते दिखें।

  • फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा खान इस अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखीं।

    फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा खान इस अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखीं।