Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रब ने बना दी विराट-अनुष्का की जोड़ी, देखें विवाह की पूरी तस्वीरें

रब ने बना दी विराट-अनुष्का की जोड़ी, देखें विवाह की पूरी तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2017 23:43 IST
  • बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने आज इटली में परिणय बंध गए हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का कोहली और क्रिकेटर विराट कोहली की रॉयल वेडिंग आज इटली के बोर्गो फिनोचीतों रिर्जाट में हुई है।
    बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने आज इटली में परिणय बंध गए हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का कोहली और क्रिकेटर विराट कोहली की रॉयल वेडिंग आज इटली के बोर्गो फिनोचीतों रिर्जाट में हुई है।
  • शादी के बाद विराट और अनुष्का ने ट्वविटर में अपनी शादी की तस्वीर शेयर की।
    Image Source : pti
    शादी के बाद विराट और अनुष्का ने ट्वविटर में अपनी शादी की तस्वीर शेयर की।
  • दोनों ने एक जैसे ट्वीट में लिखा, ‘‘आज हमने एकदूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे। इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए हमें वाकई खुशी हो रही है। यह खूबसूरत दिन हमारे फैन्स और वेलविशर्स की फैमिली के लव और सपोर्ट से और भी खास बन जाएगा। हमारे इस सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’’
    Image Source : pti
    दोनों ने एक जैसे ट्वीट में लिखा, ‘‘आज हमने एकदूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे। इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए हमें वाकई खुशी हो रही है। यह खूबसूरत दिन हमारे फैन्स और वेलविशर्स की फैमिली के लव और सपोर्ट से और भी खास बन जाएगा। हमारे इस सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’’
  • कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन तेंडुलकर और शाहरुख खान के शामिल होने की खबर है। शादी में विराट के चाइल्डहुड कोच राजकुमार शर्मा भी शामिल हुए हैं।
    कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन तेंडुलकर और शाहरुख खान के शामिल होने की खबर है। शादी में विराट के चाइल्डहुड कोच राजकुमार शर्मा भी शामिल हुए हैं।
  • सा कहा जा रहा है कि शादी के फंक्शन में अनुष्का और विराट के करीबी रिश्तेदार और 15 दोस्त ही शामिल हुए।
    सा कहा जा रहा है कि शादी के फंक्शन में अनुष्का और विराट के करीबी रिश्तेदार और 15 दोस्त ही शामिल हुए।
  • 
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की आज इटली में शादी की है और मुंबई में भव्‍य रिसेप्‍शन 22 या 26 दिसंबर को होने की संभावना है। गौरतलब है कि विराट कोहली की शादी के लिए मेहमानों की सूची में बेहद विशिष्‍ट लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।
    विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की आज इटली में शादी की है और मुंबई में भव्‍य रिसेप्‍शन 22 या 26 दिसंबर को होने की संभावना है। गौरतलब है कि विराट कोहली की शादी के लिए मेहमानों की सूची में बेहद विशिष्‍ट लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।
  • अनुष्का और विराट की मेंहदी की तस्वीर...
    अनुष्का और विराट की मेंहदी की तस्वीर...
  • विराट और अनुष्का की तस्वीर फैमिली के साथ
    विराट और अनुष्का की तस्वीर फैमिली के साथ