Vishwaroopam 2: उलझी हुई है 'विश्वरूपम 2', लेकिन कमल हासन की बेहतरीन अदाकारी के लिए देख सकते हैं फिल्म

Vishwaroop 2 Movie Review: कमल हासन की स्पाई ड्रामा फिल्म विश्वरूप 2 थोड़ी उलझी हुई है, लेकिन बेहतरीन अदाकारी वाली यह फिल्म आप एक बार देख सकते हैं।

Jyoti Jaiswal [Updated:10 Aug 2018, 3:21 PM IST]
विश्वरूपम 2 रिव्यू

विश्वरूपम 2 रिव्यू

Photo:VISHWAROOPAM 2 REVIEW
  • फिल्म रिव्यू: विश्वरूपम 2
  • स्टार रेटिंग: 2.5 / 5
  • पर्दे पर: 10 अगस्त 2018
  • डायरेक्टर: कमल हासन
  • शैली: एक्शन-स्पाई-क्राइम

मूवी रिव्यू- साल 2013 में कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम रिलीज हुई थी, फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी और फिल्म को काफी सराहना भी मिली थी। अब 5 साल बाद एक बार फिर से कमल हासन इसी फिल्म का दूसरा भाग 'विश्वरूपम 2' लेकर आए हैं। आइए जानते हैं कि यह फिल्म कैसी है। ​

यह कहानी वहीं शुरू होती है जहां पिछली फिल्म खत्म होती है। फिल्म में इस बार भी कमल हासन रॉ एजेंट मेजर विसाम अहमद कश्मीरी के किरदार में हैं और एक्ट्रेस पूजा कुमार उनकी पत्नी निरूपमा के रोल में हैं। विशम को उमर कुरैशी (राहुल बोस) के फालए आतंक को खत्म करना है, दुश्मनों से लड़ना है और देश को विस्फोटों से बचाना है। इस मिशन में उसका साथ शेखर कपूर देते हैं जो कर्नल जगन्नाथ की भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके साथ इस मिशन में अस्मिता (एंड्रिया) भी है। इस मिशन में बहुत सारी दिक्कतें आती हैं, कई लोगों से सामना होता है। कहानी में विसाम की मां (वहीदा रहमान) की भी एंट्री होती है।

अब बात करते हैं एक्टिंग की, कमल हासन इस उम्र में भी जिस तरह का एक्शन करते हैं, वो कमाल का है, उनके एक्सप्रेशन बहुत अच्छे हैं, लेकिन फिल्म में राहुल बोस, जयदीप अहलावत विलेन बने हैं, जो पिछली फिल्म में भी थे, लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म में उनका रोल बेहद कमजोर और उलझा हुआ है। शेखर कपूर के पास भी ज्यादा कुछ करने को नहीं था। फिल्म में दो खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने जरूरत पड़ने पर एक्शन भी किया है उन्हें देखना अच्छा लगेगा।

फिल्म का डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले उलझा हुआ है, इसकी वजह यह है कि फिल्म है तो सीक्वल लेकिन फिल्म की ज्यादातर कहानी प्रीक्वल में चल रही होती है। यह काफी कन्फ्यूज भी करता है।

देखें या नहीं? अगर आपने पहली विश्वरूपम देखी है तो आपको यह फिल्म भी पसंद आएगी। हां हो सके तो दोबारा यह फिल्म देख लीजिएगा तो आपको किरदारों को समझने में आसानी होगी। अगर नहीं देखा है पहला भाग तो गुजारिश है कि बिना देखे मत जाइएगा वरना यह फिल्म आपको निराश करेगी। कमल हासन की बेहतरीन एक्टिंग और कुछ बहुत अच्छे सीन के लिए यह फिल्म आप देख सकते हैं।

इंडिया टीवी इस फिल्म को दे रहा है 2.5 स्टार।

इसे भी पढ़ें-

पढ़िए विश्वरूपम 2 से जड़ी हर खबर यहां

​विश्वरूपम 2 के ट्रेलर ने ही मचा दी थी हलचल

Promoted Content
atal-bihari-vajpayee