Movie Review: ‘हेट स्टोरी 4’ में स्टोरी के अलावा सबकुछ है!

अगर आप रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, और पुरानी हेट स्टोरी आपको पसंद आई थी तो आप यह फिल्म देखने का रिस्क ले सकते हैं।

Jyoti Jaiswal [Updated:09 Mar 2018, 7:26 PM IST]
1
1
  • फिल्म रिव्यू: हेट स्टोरी 4
  • स्टार रेटिंग: 2 / 5
  • पर्दे पर: 9 मार्च 2018
  • डायरेक्टर: विशाल पंड्या
  • शैली: सस्पेंस-ड्रामा

उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ इस हफ्ते रिलीज हो गई। फिल्म के गाने और ट्रेलर तो पहले से ही हिट हैं, अब यह फिल्म कैसी है वो हम आपको बताते हैं।

यह कहानी ब्रिटेन में रहने वाले दो भाई आर्यन खुराना (विवान भटेना) और राजवीर खुराना (करण वाही) की है। आर्यन की एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम रिश्मा (इहाना ढिल्लन)। उसे अपने ब्रैंड के लिए एक फ्रेश फेस की जरूरत है। राजवीर और उन्हें अपने ब्रैंड के लिए फ्रेश फेस की तलाश है। राजवीर इसके लिए अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड की जगह ताशा (उर्वशी रौतेला) को तलाशता है, लेकिन बड़ा भाई आर्यन भी उस पर फिदा हो जाता है। इन दोनों भाईयों के पिता विक्रम खुराना के किरदार में गुलशन ग्रोवर हैं। वो एक बड़ा बिजनेसमैन है और मेयर का इलेक्शन लड़ रहा है। वह आर्यन से कहता है कि किसी तरह ताशा और राजवीर को अलग कर दे। राजवीर जहां ताशा को प्रपोज करता है वहीं आर्यन ताशा को नशीली दवा खिलाकर अपना बना लेता है।

आर्यन की गर्लफ्रेंड को इस बारे में पता चलता है तो आर्यन उसे जान से मार देता है। इंटरवल के बाद खुलासा होता है कि एक्चुअल ये गेम आर्यन का नहीं बल्कि किसी और का है। ताशा किसकी होती है ये तो फिल्म देखकर पता चलेगा।

विशाल पंड्या ने इससे पहले हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 का निर्देशन किया है। कोई भी फिल्म बहुत अच्छी नहीं बन पाई है इस बार भी यही हाल रहा। फिल्म की कहानी घिसी-पिटी है और हॉट सीन्स की भरमार है। फिल्म के लोकेशन और गाने अच्छे हैं, वहीं पिलम के डायलॉग भी अच्छे हैं। हेट स्टोरी 4 में स्टोरी छोड़कर सब कुछ अच्छा है।

अगर आप रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, और पुरानी हेट स्टोरी आपको पसंद आई थी तो आप यह फिल्म देखने का रिस्क ले सकते हैं। मेरी तरफ से इस फिल्म को 2 स्टार।

Promoted Content
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju