Baaghi 2 Review: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन और सपोर्टिंग कास्ट की दमदार परफॉर्मेंस से भरपूर है 'बागी 2'

Baaghi 2 Movie Review: अभिनेता Tiger shroff खूबसूरत अभिनेत्री और अपनी कथित गर्लफ्रेंड Disha Patani के साथ ‘बागी 2’ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 2016 में आई श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। इस फिल्म के साथ टाइगर ने अपने अभिनय और एक्शन लेवल को में बेहतर किया है। फिल्म में कुछ एक्शन सीन इतने बेहतरीन हैं जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। फिल्म में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री कमाल की लगी है।

Jyoti Jaiswal [Published on:30 Mar 2018, 6:42 PM IST]
बागी 2

बागी 2

  • फिल्म रिव्यू: बागी 2
  • स्टार रेटिंग: 2.5 / 5
  • पर्दे पर: 30 मार्च 2018
  • डायरेक्टर: अहमद खान
  • शैली: एक्शन-थ्रिलर

अभिनेता टाइगर श्रॉफ खूबसूरत अभिनेत्री और अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ ‘बागी 2’ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 2016 में आई श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। इस फिल्म के साथ टाइगर ने अपने अभिनय और एक्शन लेवल को में बेहतर किया है। फिल्म में कुछ एक्शन सीन इतने बेहतरीन हैं जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। फिल्म में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री कमाल की लगी है।

कहानी- फिल्म की कहानी इसके प्रीक्वल से बिल्कुल अलग है, नेहा (दिशा) और रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रोनी (टाइगर) का एक खूबसूरत पास्ट है लेकिन चीजें अच्छी नहीं रहतीं और दोनों अलग हो जाते हैं। हैंडसम रॉनी आर्मी ज्वाइन कर लेता है और दुश्मनों पर अपना गुस्सा निकालता है। करीब 4 साल बाद दोनों फिर से मिलते हैं नेहा रोनी से एक बार फिर संपर्क करती है अपनी बेटी को ढूंढ़ निकालने में मदद करने के लिए।

टाइगर श्रॉफ की फिल्मों से आप क्या उम्मीद करते हैं, कुछ अच्छे एक्शन सीन और कुछ अच्छे डांस मूव। जी हां, बागी 2 में भी यही है। मूवी में नेहा पर एक अटैक होता है और उसे बचाने रोनी वन मैन आर्मी की तरह आता है, जैसे किसी भी बॉलीवुड फिल्म से उम्मीद की जा सकती है। फिल्म में रोनी और नेहा की बैक लव स्टोरी भी दिखाई जाती है।

दिशा और टाइगर की केमिस्ट्री काफी अच्छी है, दोनों रियल में भी काफी क्लोज हैं उसका फायदा भी फिल्म मे मिला है। दोनों के बीच फिल्माए गाने और सीन अच्छे हैं। टाइगर ने बेहतरीन एक्शन और अभिनय किया है, दिशा अच्छी लगी हैं लेकिन उनकी एक्टिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इससे पहले उनकी फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी आई थी, उस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस इससे बेहतर लगी थी।

फिल्म के सेंटर कैरेक्टर से ज्यादा हाइलाइट फिल्म के साइड एक्टर्स ले गए हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और दीपक डोबिरियाल कमाल के लगे हैं। खासकर रणदीप हुड्डा की कॉमेडी फिल्म की जान है। प्रतीक बब्बर भी अपने रोल में अच्छे लगे हैं।

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है, और खासकर जैकलिन के गाने 1..2...3.. पर आप तालियां जरूर बजाएंगे। उन्होंने इस गाने पर काफी मेहनत की है।

फिल्म का कैमरावर्क काफी अच्छा और स्क्रीनप्ले बांधे रखता है जो कहीं भी आपको बोर नहीं होने देगा। अहमद खान मसाला फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, फिल्म में टाइगर-दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री, जबरदस्त एक्शन सीन और दमदार सपोर्टिंग कास्ट के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल की नहीं बन पाई है।

अगर आप टाइगर के फैन हैं और एक्शन फिल्में पसंद करते हैं तो आप यह फिल्म देख सकते हैं, अगर आप एक्शन फिल्मों के शौकीन नहीं हैं तो शायद आपको यह फिल्म पसंद नहीं आएगी। मेरी तरफ से इस फिल्म को 2.5 स्टार।

-ज्योति जायसवाल

Promoted Content
IPL 2018