Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तो इसलिए पर्दे पर मरते हुए नहीं दिखना चाहते माइकल जॉर्डन

अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन ने वैसे तो पर्दे पर अपने किरदारों को दर्शकों को खूब लुभाया है। हालांकि हर कलाकार को अपने रोल के साथ इंसाफ करने के लिए उसमें पूरी तरह से ढलना पड़ता है। लेकिन हाल ही में माइकल बी.जॉर्डन ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि दर्शक उन्हें अधिकांश भूमिकाओं में मरते हुए देखें।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2018 7:11 IST
jordan- India TV Hindi
jordan

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन ने वैसे तो पर्दे पर अपने किरदारों को दर्शकों को खूब लुभाया है। हालांकि हर कलाकार को अपने रोल के साथ इंसाफ करने के लिए उसमें पूरी तरह से ढलना पड़ता है। लेकिन हाल ही में माइकल बी.जॉर्डन ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि दर्शक उन्हें अधिकांश भूमिकाओं में मरते हुए देखें। इसी वजह से उन्होंने पहले फिल्म 'फैरेनहाइट 451' से किनारा कर लिया था। जॉर्डन फिल्म में गाय मोंटाग का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि यह रे ब्रैडबरी के 1953 के उपन्यास पर प्रेरित है।

जॉर्डन ने 'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' से कहा, "अश्वेत शख्स होने के नाते मैं ऐसे शख्स का किरदार नहीं निभाना चाहता था जो लोगों का दमन करता हो।" उन्होंने कहा, "निर्देशक रामिन बहरानी के साथ बैठकर और यह जानने के बाद कि अभिनेता माइकल शैनन इस फिल्म का हिस्सा बने होंगे जो एक शानदार कलाकार हैं और साथ ही जब मुझे उनका दृष्टिकोण, विषय और उस संदेश की जानकारी मिली जो वह इस फिल्म से देना चाहते थे मैंने हामी भर दी।"

जॉर्डन ने आगे कहा कि, "मैं नहीं चाहता था कि दर्शक मुझे हर भूमिका में मरते हुए देखें। और मेरी मां जब भी मुझे स्क्रीन पर मरते हुए देखती हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। मैं एक ऐसी भूमिका निभाना चाहता था जिसमें वह मुझे जीतते हुए देख सकें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement