Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'द जूकीपर्स वाइफ' इस दिन होगी भारत में रिलीज

हॉलीवुड फिल्मकार निकी कारो के निर्देशन में बनी फिल्म 'द जूकीपर्स वाइफ' इन दिनों काफी चर्चा में छाई ही है। यह डायने एकरमैन के वर्ष 2007 के उपन्यास पर आधारित है। इसे एंजेला वर्कमैन ने लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2017 19:57 IST
the zookeeper's wife- India TV Hindi
the zookeeper's wife

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्मकार निकी कारो के निर्देशन में बनी फिल्म 'द जूकीपर्स वाइफ' इन दिनों काफी चर्चा में छाई ही है। यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह डायने एकरमैन के वर्ष 2007 के उपन्यास पर आधारित है। इसे एंजेला वर्कमैन ने लिखा है। फिल्म में जेसिका चस्टेन, जोहान हेल्डेनबर्ग, माइकल मैक्एल्हटन और डेनियल ब्रुहल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म में जेसिका चस्टन को पोलैंड में रहने वाली एक महिला अंटोनिना जाबिंस्का की भूमिका को पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा। वह द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान पोलैंड के शत्रुओं के हाथ में जाने के बाद यहूदियों को देश से बाहर भेजती थी। एक बयान के मुताबिक, फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा भारत में लाया जा रहा है।

सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म 1939 में पोलैंड के नाजी हमले पर आधारित है। उस वक्त अंटोनिना अपने पति जान जाबिंस्की के साथ वारसॉ प्राणीउद्यान चलाती थीं। उन्होंने नाजियों के चंगुल से कई यहूदियों को बचाया था। फिल्म में जान जाबिंस्की का किरदार अभिनेता हेलडेनबर्ग निभाते हुए नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement