Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG! जस्टिन बीबर संग सेलेना गोमेज के रोमांस से नाराज हुईं मां

सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर एक बार फिर से साथ आ गए हैं। जहां एक ओर इनके इस खबर से बेहद खुश हैं कि वहीं दूसरी ओर सेलेना की मां मैंडी टीफी काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि वह अपनी बेटी के एक बार फिर जस्टिन बीबर के साथ होने से खुश नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 15, 2018 15:08 IST
selena- India TV Hindi
selena

लॉस एंजेलिस: सिंगर सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर एक बार फिर से साथ आ गए हैं। जहां एक ओर इनके इस खबर से बेहद खुश हैं कि वहीं दूसरी ओर सेलेना की मां मैंडी टीफी काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि वह अपनी बेटी के एक बार फिर जस्टिन बीबर के साथ होने से खुश नहीं हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, गोमेज की मां ने वेबसाइट 'गॉसिप कॉप' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी मशहूर बेटी सेलेना के बारे में खुलकर बात की है।

टीफी का कहना है कि वह अपनी बेटी सेलेना गोमेज का जस्टिन बीबर के साथ रोमांस करने से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा, "जब तक सेलेना खुश, सुरक्षित और स्वस्थ है, वह जैसे चाहे अपनी जिंदगी जी सकती है।“

उन्होंने आगे कहा, “वह 25 साल की है और जानती है कि उसके लिए क्या बुरा है। मैं उस पर नियंत्रण नहीं रख सकती।" टीफी ने कहा, "सेलेना बालिग है और अपने फैसले खुद ले सकती है।" गौरतलब है कि जस्टिन और सेलेना पिछले दिनों अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। हालांकि अब खबर है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है और दोनों फिर से साथ आ गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement