Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनीं स्कारलेट जॉनसन

'लॉस्ट इन ट्रांसलेसन' की अभिनेत्री स्कारलेट जॉनसन को फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री का खिताब दिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 18, 2018 12:40 IST
Scarlett Johansson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Scarlett Johansson

नई दिल्ली: 'लॉस्ट इन ट्रांसलेसन' की अभिनेत्री स्कारलेट जॉनसन को फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री का खिताब दिया है। द गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने 1 जून 2017 से 1 जून 2018 तक कर-पूर्व 4.05 करोड़ डॉलर की कमाई की थी, जो कि इसके पिछले साल की तुलना में चौगुनी आय है।

उन्होंने अभिनेत्री एंजेलिना जोली को पीछे छोड़ दिया है, जो दूसरे नंबर पर रही और उनकी कमाई कुल 2.8 करोड़ डॉलर रही। अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन 1.95 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर रही।

हालांकि स्कारलेट की कमाई पिछले साल के अपने पुरुष समकक्ष की तुलना में काफी कम रही। 2017 की सूची में मार्क वालबर्ग 6.8 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमानेवाले अभिनेता थे।

स्कारलेट इस साल रिलीज हुई फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार' में अश्वेत विधवा की भूमिका में थीं और उनकी अगली फिल्म 2019 में रिलीज होगी, जिसे वाल्ट डिजनी को और मार्बल स्टूडियो बना रहे हैं।

Also Read:

Priyanka- Nick Roka Ceremony Live updates: सामने आई प्रियंका और निक के रोके की पहली तस्वीर

Priyanka Chopra-Nick Jonas Engagement Party: ये मेहमान हो सकते हैं शामिल, ऐसी हैं तैयारियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement