Thursday, March 28, 2024
Advertisement

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर बदलेंगे कई लुक

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में खुद को बिल्कुल संजू बाबा जैसा दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिलहाल वह संजय दत्त के लुक पर काफी काम कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2017 20:12 IST
ranbir sanjay- India TV Hindi
ranbir sanjay

नोएडा: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में खुद को बिल्कुल संजू बाबा जैसा दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिलहाल वह संजय दत्त के लुक पर काफी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह संजय जितने भारी-भरकम भी नजर आ रहे हैं। अपने इस लुक को लेकर रणबीर कपूर का कहना है कि इतने वजनी वह पहले कभी नहीं रहे हैं। रणबीर ने सोमवार को मॉल ऑफ इंडिया स्थित पीवीआर ईसीएक्स में भारत के पहले एचपी वर्चुअल रियलिटी (वीआर) लाउंज का उद्घाटन किया।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म का अभी नाम नहीं रखा गया है। इस फिल्म में संजय दत्त के 22 साल की उम्र से लेकर जीवन के 7 अलग-अलग चरणों को दिखाया जाएगा। जैसे जिंदगी के पड़ाव में संजय दत्त के लुक में बदलाव आए थे ऐसे ही रणहबीर भी फिल्म में की बार अपना लुक बदलने वाले हैं। भूरे रंग के सूट और आसमानी रंग की शर्ट में छैल-छबीले नजर आ रहे रणबीर ने कहा, "राजकुमार हिरानी जैसे निर्देशक के साथ काम करना अद्भुत है।"

रणबीर से जब पूछा गया कि वर्चुअल रियलिटी से लोगों के सिनेमा हॉल में जाकर मूवी देखने पर कोई असर तो नहीं होगा, तो इस पर 'ऐ दिल है मुश्किल' के अभिनेता ने कहा कि हालांकि इस बात का डर तो है कि गैजेट के ज्यादा से ज्यादा प्रयोग के कारण सिनेमाघर में फिल्म देखने में कमी आ सकती है, लेकिन अच्छी फिल्में हमेशा चलेंगी। इस फिल्म के अलावा ‘जग्गा जासूस’ में बी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement