Friday, March 29, 2024
Advertisement

टेलर स्विफ्ट के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था शख्स, जानिए फिर क्या हुआ

हॉलीवुड की पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने भी अपनी जादुई आवाज और दिलकश अदाओं से दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन अब खबर आई है कि हाल ही में एक शख्स ने टेलर के घर में घुसने की कोशिश की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2018 16:11 IST
Taylor Swift- India TV Hindi
Taylor Swift

लॉस एंजेलिस: अक्सर फिल्मी हस्तियां अपनी अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से हमेशा ही आम जनता को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। हॉलीवुड की पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने भी अपनी जादुई आवाज और दिलकश अदाओं से दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन अब खबर आई है कि हाल ही में एक शख्स ने टेलर के घर में घुसने की कोशिश की है। हालांकि टेलर स्विफ्ट के बेवर्ली हिल्स स्थित आवास के बाहर की दीवार फांदने की कोशिश कर रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लॉस एंजेलिस काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के अनुसार, स्विफ्ट की सुरक्षा टीम ने दीवार फांदने का प्रयास कर रहे शख्स जस्टिन क्रिस्टोफ लिली को कई बार चेतावनी देने के बाद अब उसे गिरफ्तार कर लिया है। लिली पर किसी की संपत्ति में जबरन घुसने और निजी संपत्ति नहीं छोड़ने के आरोप लगाए गए हैं।

अब कहा जा रहा है कि उसे अधिकतम 6 महीने की सजा जेल में बितानी होगी। किसी समय में सैमुएल गोल्डवैन के स्वामित्व वाले इस मैंशन को पिछले साल ही लैंडमार्क घोषित किया गया था। स्विफ्ट ने इसे 2.5 करोड़ डॉलर में 2015 में खरीदा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement