Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तो इसलिए ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद भी उन्हें छोड़ना नहीं चाहतीं क्लोई कर्दशियां

क्लोई कर्दशियां इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल वह प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन के कथित चीटिंग स्कैंडल के बाद भी उन्हें छोड़ने के मूड में नहीं हैं। क्लोई के प्रेमी ट्रिस्टन का एक अन्य महिला को किस करते हुए वीडियो लीक होने के बाद भी क्लोई उन पर पूरा यकीन करती हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2018 23:38 IST
Khloe- India TV Hindi
Khloe

लॉस एंजेलिस: रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कर्दशियां इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल वह प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन के कथित चीटिंग स्कैंडल के बाद भी उन्हें छोड़ने के मूड में नहीं हैं। क्लोई के प्रेमी ट्रिस्टन का एक अन्य महिला को किस करते हुए वीडियो लीक होने के बाद भी क्लोई उन पर पूरा यकीन करती हैं। यह वीडियो क्लोई और ट्रिस्टन के पहले बच्चे के जन्म के कुछ ही दिन पहले वायरल हुआ था।

ट्रिस्टन की इस बेवफाई का वीडियो सामने आने के बावजूद क्लोई संदेह में हैं कि वह अपने प्रेमी एनबीए स्टार को छोड़ दे या नहीं। एक सूत्र ने ईटीऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, "वह ट्रिस्टन को छोड़ने की तैयारी में है लेकिन फिर भी वह रुकी हुई है क्योंकि वह चाहती हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाए। उन्होंने ट्रिस्टन को छोड़ा भी नहीं है लेकिन वह अपने संबंधों पर ज्यादा ध्यान भी नहीं दे रहीं। वे दोनों जब भी एक दूसरे से मिलते हैं, उनकी मुलाकात सिर्फ बच्चे और उसकी परवरिश को लेकर ही होती है।"

सूत्र ने बताया, "ट्रिस्टन के पिता बनने के बाइ क्लोई फिर से उनके प्यार में पड़ गई हैं, लेकिन वह यह भी जानती हैं कि उन्हें सही फैसला लेने के लिए एक कदम पीछे खींचना पड़ेगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement