Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जॉन क्रैसिंस्की को पसंद आया इस तरह के सुपरहिरो का किरदार निभाना

हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्रैसिंस्की का कहना है कि जब सुपरहीरो पर्याप्त लोकप्रियता बटोर रहे हैं तो वास्तविक हीरो पर ध्यान देना बेहतर रहेगा। बता दें कि वह हॉलीवुड फिल्म 'जैक र्यान' में एक साधारण डीजे से सीआईए का शातिर जासूस बनने तक का किरदार पर्दे पर अदा कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2018 7:17 IST
John Krasinski- India TV Hindi
John Krasinski

लंदन: पिछले लंबे वक्त से सुपरहिरो की कहानियां हमेशा ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती हुई नजर आई हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्रैसिंस्की का कहना है कि जब सुपरहीरो पर्याप्त लोकप्रियता बटोर रहे हैं तो वास्तविक हीरो पर ध्यान देना बेहतर रहेगा। बता दें कि वह हॉलीवुड फिल्म 'जैक र्यान' में एक साधारण डीजे से सीआईए का शातिर जासूस बनने तक का किरदार पर्दे पर अदा कर चुके हैं। 'अमेजन' श्रंखला के अगस्त में पदार्पण से पहले 'मोंटे कार्लो टीवी फेस्टिवल' में इसके वर्ल्ड प्रीमियर के अवसर पर जॉन क्रैसिंस्की ने शो में अपने किरदार के बारे में बताया।

उनका किरदार टॉम क्लैंसी की किताबों से प्रेरित है। शो में वास्तविक कहानियों को लिया गया है। जॉन क्रैसिंस्की ने कहा, "मुझे ऐसे सुपरहीरो का किरदार निभाने का विचार वास्तव में बहुत अच्छा लगा, जिसकी अलौकिक शक्ति उसका दिमाग और बुद्धिमत्ता है।"

अभिनेता का मानना है कि यह किरदार उनके एक अन्य शो 'द ऑफिस' के सामान्य किरदार जिम हैलपर्ट से मिलता है, जिसमें कुछ और विशेषताएं जोड़ दी गई हों। उन्होंने कहा, "सुपरहीरो के दौर में यह बहुत प्रेरित करने वाला है। वास्तविक लोगों और वास्तविक हीरो पर ध्यान देना अच्छी बात है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement