1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड हुआ चोरी, 169,000 डॉलर से ज्यादा की हो चुकी है खरीददारी

डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड हुआ चोरी, 169,000 डॉलर से ज्यादा की हो चुकी है खरीददारी

फिल्मी हस्तियों को भी अक्सर आम लोगों की तरह कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर भी मुसीबत में पड़ गईं। दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक एक शख्स ने क्रेडिट कार्ड चुरा लिया और 169,000 डॉलर से ज्यादा की खरीदारी कर डाली।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Jul 2018, 7:31 AM IST]
Demi Moore- Khabar IndiaTV
Demi Moore

लॉस एंजेलिस: फिल्मी हस्तियों को भी अक्सर आम लोगों की तरह कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर भी मुसीबत में पड़ गईं। दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक एक शख्स ने क्रेडिट कार्ड चुरा लिया और 169,000 डॉलर से ज्यादा की खरीदारी कर डाली। संघीय अभियोजकों ने यह जानकारी दी। 'पीपुल डॉट कॉम' के हाथ लगे कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, 35 वर्षीय डेविड मैथ्यू रीड ने ओरिजनल कार्ड गुम होने की सूचना देने के बाद डेमी के रिप्लेसमेंट कार्ड को चुरा लिया।

मैथ्यू ने विशेष एजेंट अल्फ्रेडो रॉसी के सामने स्वीकार किया कि उसने फेडएओक्स स्टोर से अभिनेत्री का रिप्लेसमेंट कार्ड उठा लिया, जहां वह ऐसी हरकत करते हुए कैमरों में कैद हो गया। नया कार्ड पाने के बाद मैथ्यू ने कई सप्ताह तक रिटेल स्टोर से खरीदारी करने में इसका इस्तेमाल किया। कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार, मैथ्यू ने करीब 169,249 डॉलर खर्च कर डाले और अप्रैल में वह गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि फिलहाल संघीय अपराधों के लिए उस पर मुकदमा चल रहा है। 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद से मैथ्यू यहां अभी भी एक काउंटी जेल में है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Demi Moore falls victim to credit card fraud
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju