Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वायरल हो रहा है 'डेडपूल 2' का भोजपुरी ट्रेलर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

मार्वल स्टूडियो की फिल्म डेडपूल 2 कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है, एक तो सुपरहीरो सीरीज की फिल्म, उस पर अभिनेता रणवीर सिंह ने हिंदी वर्जन में डेडपूल को अपनी आवाज दी है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 17, 2018 16:17 IST
डेडपूल 2- India TV Hindi
डेडपूल 2

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियो की फिल्म डेडपूल 2 कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है, एक तो सुपरहीरो सीरीज की फिल्म, उस पर अभिनेता रणवीर सिंह ने हिंदी वर्जन में डेडपूल को अपनी आवाज दी है।

लेकिन हम आपको डेडपूल का ऐसा ट्रेलर दिखाने जा रहे हैं जो भोजपुरी में है। ये फैनमेड वीडियो इतना फनी है कि 3 मिनट के ट्रेलर को देखकर ही आप हंसत-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। इसमें आपको लिपस्टिक वाला गाना भी सुनने को मिलेगा। जरा देखिए ये ट्रेलर...

बड़े पर्दे पर कल डेडपूल 2 रिलीज होने जा रही है। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

आपको बता दें, फिल्म की प्री बुकिंग संडे से ही शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि इससे पहले आई मार्वल की फिल्म इनफिनिटी वॉर ने भारत में अच्छी कमाई की थी। इनफिनिटी वॉर ने भी प्री बुकिंग की स्टैटजी अपनाई थी। जिसका काफी असर पड़ा था शुरूआती कलेक्शन पर। फिल्म ने एक ही दिन में 31 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। जिसने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों बागी 2 और पद्मावत का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था।

Deadpool के किरदार में इस बार भी रेयान रेनॉल्ड्स नजर आएंगे। इनके अलावा ‘अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन इस फिल्म में भी विलेन के रोल में हैं। इनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'डेडपूल 2' का निर्देशन डेविड लेच ने किया है। फिलम के हीरो रेयान रेनॉल्ड्स फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement