Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लियाम और शेरिल की राहें हुईं जुदा, सोशल मीडिया पर घोषणा

हाल ही खबर आई है कि लियाम पेन ने गर्लफ्रेंड शेरिल ट्वीडी से अलग होने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि अपनी प्रेमिका शेरिल ट्वीडी का जन्मदिन मनाने के लिए अपना शो रद्द कर लंदन लौटने वाले वन डारेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन ने उनसे अलग होने की घोषणा की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2018 18:39 IST
Liam- India TV Hindi
Liam

लॉस एंजेलिस: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सितारों के अफेयर्स और अलगाव की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। लेकिन कुछ ही सितारे इस पर खुलकर बात करते हैं। हाल ही खबर आई है कि लियाम पेन ने गर्लफ्रेंड शेरिल ट्वीडी से अलग होने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि अपनी प्रेमिका शेरिल ट्वीडी का जन्मदिन मनाने के लिए अपना शो रद्द कर लंदन लौटने वाले वन डारेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन ने उनसे अलग होने की घोषणा की है। दोनों 2 साल से ज्यादा समय तक साथ रहे।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में अपने रोमांस को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने वाले इस जोड़े ने रविवार को ट्विटर पर अपने अलगाव की घोषणा की। लियाम पेन ने कहा, "शेरिल और मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि हम अलग होने जा रहे हैं। हमारे लिए यह फैसला लेना मुश्किल भरा रहा।"

लियाम पेन ने एक साल के बेटे बीयर का जिक्र करते हुए कहा, "एक परिवार के तौर पर अभी भी हमारे बीच ढेर सारा प्यार है। बीयर हमारी दुनिया है और हम आपसे उसकी निजता का सम्मान करने का आग्रह करते हैं।" शेरिल ने भी ट्विटर पर अलगाव की घोषणा की। दोनों की पहली मुलाकात 2008 में 'एक्स फैक्टर' (ब्रिटेन) के सेट पर हुई थी, जहां शेरिल जज थीं और पेन प्रतिभागी थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement