Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Badhai Ho Trailer: फिल्म में आयुष्मान खुराना की मम्मी हो गईं प्रेगनेंट, क्या होगा आगे...

Badhai Ho का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर आपका भी हंसते हंसते पेट दुख जाएगा। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 11, 2018 16:50 IST
Badhai Ho Trailer- India TV Hindi
Badhai Ho Trailer

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक जितनी फिल्में की हैं सब लीक से हटकर रही हैं। वो अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान अब दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। यह ट्रेलर काफी दिलचस्प है क्योंकि इस फिल्म में एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसकी मां तब प्रेगनेंट हो जाती हैं जब कि उसकी खुद की शादी की उम्र है। इसके बाद क्या खलबली मचती है उनकी जिंदगी में उसकी झलक ट्रेलर में देखिए।

ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर आपका भी हंसते हंसते पेट दुख जाएगा। बता दें, आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुंध भी अगले महीने की 5 तारीख को रिलीज होगी। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

सान्या मल्होत्रा फिल्म पटाखा में नजर आने वाली हैं। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में सान्या बिल्कुल देसी अवतार में नजर आएंगी। जो अपनी बहन से ऐसे लड़ती है जैसे दो बिल्लियां लड़ रही हों। सान्या की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement