Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एरियल विंटर ने दी अभिनेता जैकसन ओडेल को श्रद्धांजलि

जैक्शन ओडेल का बीते शुक्रवार को निधन हो गया। वह सिर्फ 20 साल के थे। उनकी अचानक मौत से पूरी फिल्म में इंडस्ट्री काफी सदमे में है। हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री एरियल विंटर ने अपने दोस्त और साथी अभिनेता जैक्सन ओडेल को श्रद्धांजलि दी है। टीवी शो 'द गोल्डबग्र्स' के अभिनेता पिछले सप्ताह कैलिफोर्निया के सैन फर्नाडो वैली स्थित अपने घर में अचेत अवस्था में पाए गए थे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2018 6:41 IST
Ariel- India TV Hindi
Ariel

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता जैक्शन ओडेल का बीते शुक्रवार को निधन हो गया। वह सिर्फ 20 साल के थे। उनकी अचानक मौत से पूरी फिल्म में इंडस्ट्री काफी सदमे में है। हाल ही में अमेरिकी अभिनेत्री एरियल विंटर ने अपने दोस्त और साथी अभिनेता जैक्सन ओडेल को श्रद्धांजलि दी है। टीवी शो 'द गोल्डबग्र्स' के अभिनेता पिछले सप्ताह कैलिफोर्निया के सैन फर्नाडो वैली स्थित अपने घर में अचेत अवस्था में पाए गए थे। अंग्रेजी वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, हालांकि उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का संदेह नहीं है, लेकिन लॉस एंजेलिस काउंटी कॉर्नर द्वारा उनकी मौत की जांच की जा रही है और अगले कुछ दिनों में शव की जांच सबंधी काम पूरा हो जाएगा।

टीवी शो 'मॉर्डन फैमिली' की अभिनेत्री विंटर, जो कई सालों से अभिनेता को जानती थीं और जिन्होंने एक एपिसोड में उनके साथ काम भी किया था, उन्होंने जैक्सन को ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, "जैक्सन ओडेल के गुजर जाने की खबर सुनकर टूट गई हूं। मैं जैक्सन को तब से जानती हूं, जब हम 12 साल के थे और यहां तक कि वह 'मॉर्डन फैमिली' के एक एपिसोड में भी नजर आए।"

विंटर ने लिखा, "हाईस्कूल के सालों में हमने ज्यादा बात नहीं की, लेकिन मैं खुश हूं कि उनके निधन से पहले मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिला। किसी के निधन की खबर सुनना मेरे लिए मुश्किलभरा होता है, लेकिन किसी का इतनी कम उम्र में चल बसना वास्तव में मुझे दुखी करता है। उनके परिवार और दोस्तों को अपना प्यार भेज रही हूं।" ओडेल 'अरेस्टेड डेवलपमेंट' जैसे शो में भी काम कर चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement