1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. एंजेलिना जोली ने अपनी 'फर्स्ट दे किल्ड माई फादर' को लेकर जताई उम्मीदें, कहा दर्शकों को करेगी प्रेरित

एंजेलिना जोली ने अपनी 'फर्स्ट दे किल्ड माई फादर' को लेकर जताई उम्मीदें, कहा दर्शकों को करेगी प्रेरित

एंजेलिना जोली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माई फादर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी यह नई फिल्म लोगों...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:04 Dec 2017, 2:43 PM IST]
angelina- Khabar IndiaTV
angelina

लॉस एंजलिस: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा एंजेलिना जोली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माई फादर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी यह नई फिल्म लोगों को कंबोडिया जाने के लिए प्रेरित करेगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जोली ने साइकोलॉजीज पत्रिका से कहा, "मैं इस देश (कंबोडिया) से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं व मुझे उम्मीद है कि जब लोग फिल्म देखेंगे तो वे सिर्फ युद्ध व कष्टों को नहीं देखेंगे, बल्कि इस कंबोडियाई परिवार को भी वास्तव में समझेंगे।"

उन्होंने कहा, "मेरी इच्छा है कि वे सुंदर संस्कृति, भाषा व प्रतिभाशाली कलाकारों को देखें। मुझे उम्मीद है कि लोग आएंगे व कंबोडिया की यात्रा करेंगे।" एंजेलिना ने कहा कि स्थानीय रचनाकारों के साथ काम करना बहुत ही असाधारण और सुंदर रहा। एंजेलिना का कहना है कि, "मुझे कंबोडिया के हर व्यक्ति पर गर्व है और उन्होंने फिल्म के निर्माण में बहुत मेहनत की और हिस्सेदारी निभाई।"

एंजेलिना जोली ने फिल्म को निर्देशित किया है। यह लेखक लुंग उंग के संस्मरण पर आधारित है जिसका संबंध 1975-79 के दौरान कंबोडिया में खमेर रुज के सत्ता के दिनों से है जिस दौरान देश ने बड़े पैमाने पर हिंसा का दंश झेला था।

Promoted Content
auto-expo