Friday, March 29, 2024
Advertisement

आखिर क्यों एम्बर हर्ड ने दान किए तलाक से मिले पैसे

हाल ही में हॉलीवुड अदाकार एम्बर हर्ड ने भी कथित तौर पर दो समाजसेवी संस्थाओं को 350,000 डॉलर दान किया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर ने अपने पूर्व पति व अभिनेता जॉनी डेप...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2016 19:10 IST
amber- India TV Hindi
amber

लॉस एंजेलिस: अक्सर हम सुनते हैं फिल्मी सितारे लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते बल्कि वह हमेशा ही आगे आकर जरूरतमंदों का समर्थन करते हैं। हाल ही में हॉलीवुड अदाकार एम्बर हर्ड ने भी कथित तौर पर दो समाजसेवी संस्थाओं को 350,000 डॉलर दान किया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर ने अपने पूर्व पति व अभिनेता जॉनी डेप से तलाक के मुआवजे के रूप में मिले 70 लाख डॉलर में से कुछ रकम बच्चों के एक अस्पताल और घरेलू हिंसा इकाई के तौर पर काम करने वाले अमेरिकन सिविल लिबर्टीज यूनियन (एसीएलयू) को दान किया है।

इसे भी पढ़े:- हुआ खुलासा, इस वजह से जॉनी और एंबर हो रहे हैं अलग

यह खबर उस रिपोर्ट के मद्देनजर आई है जिसमें कहा गया था कि अभिनेत्री दोनों संस्थाओं को धन की पूरी राशि पारित कराने में नाकाम हो गई थीं। अमेरिकन सिविल लिबटीर्ज यूनियन के एक प्रतिनिधि ने कहा कि फिल्म 'मैजिक माइक एक्सएक्सएल' की अभिनेत्री से जितनी रकम की उम्मीद थी उससे 20 गुना कम रकम गैर-लाभकारी संस्था को प्राप्त हुआ है।

इसका कारण माना जा रहा है कि पूर्व जोड़े के बीच मुआवजे की रकम को लेकर समझौता नहीं हो पाया था और हर्ड दोनों संस्थाओं को पैसा देना चाहती थीं लेकिन डेप ने उन्हें मुआवजे की रकम नहीं दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement