Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस साल शाहरुख खान जन्मदिन के मौके पर फैंस को देंगे खास तोहफा, ‘जीरो’ को लेकर सामने आई बड़ी खबर

शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर से उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 24, 2018 10:33 IST
Shah Rukh Khan Zero movie- India TV Hindi
Shah Rukh Khan Zero movie

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर से उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले वह टकटकी लगाए सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म का ट्रेलर उन्हें कब देखने के लिए मिलेगा। अब इसे लेकर उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी भी आ गई है। दरअसल हाल ही आई रिपोर्ट्स के मुताबिक 'जीरो' के निर्माता-निर्देशक ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एक खास दिन को चुना है।

शाहरुख खान इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, ऐसे में वह इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि उनकी फिल्मों को कब और कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी। उनकी इस फिल्म का पहला टीजर नए साल के मौके पर 1 जनवरी को जारी किया गया था, इसके बाद दूसरा टीजर ईद के अवसर पर 15 जून को रिलीज हुआ। वहीं दूसरी फिल्म में कटरीना का पहला लुक उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया था। ऐसे में इस बात का तो अनुमान हो ही गया था कि ट्रेलर रिलीज के लिए भी किसी खास दिन को ही चुना जाएगा।

Katrina Kaif Zero

Katrina Kaif Zero

अब खबर आई है कि फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज किया जाने वाला है। वैसे उनकी इस फिल्म के लिए इससे अच्छा दिन कोई और हो भी नहीं सकता था। एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान डायरेक्टर आनंद एल राय ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, "हम खान साहब के जन्मदिन 2 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे।" गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement