Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या शाही शादी में मार्कले की Bridesmaids बनेंगी प्रियंका? दिया ये जवाब

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है। पिछले ही दिनों खबर आई थी कि प्रियंका को प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्कले की रॉयल शादी में उनकी...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2018 18:28 IST
Priyanka- India TV Hindi
Priyanka

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है। आज वह हॉलीवुड इंडस्ट्री का भी एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। पिछले ही दिनों खबर आई थी कि प्रियंका को प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्कले की रॉयल शादी में उनकी ब्राइड्समेड के रूप में देखा जाएगा, हालांकि इस बात की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने भी इस रहस्य को बरकरार रखा है। इस पर उन्होंने कहा, "लोग मुझे देखेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा।"

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने 19 मई को होने जा रही शादी पर चुप्पी साध रखी है। शाही घराने की बहू बनने जा रहीं मार्कले की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने हार्पर्स बाजार अरबिया पत्रिका से कहा, "मुझे नहीं लगता कि जैसा वह कर सकती हैं कोई और कर पाएगा। वह इसके लिए बिल्कुल सही हैं।" उन्होंने कहा, "वह आदर्शवादी, सच्ची और अच्छी हैं, लड़कियां महिलाएं उनके जैसा बनना चाहती हैं। वह बहुत प्यारी और अच्छी हैं। वह दुनिया के बारे में सोचती हैं और इसे बदलना चाहती हैं।"

'क्वांटिको' की अभिनेत्री प्रियंका ने कहा, "इसलिए, मुझे लगता है कि मेघन का शाही परिवार का हिस्सा बनना बड़ा और सही कदम है।" मार्कले की ब्राइड्समेड बनने के बारे में प्रियंका ने कहा, "अगर आप मुझे वहां देखेंगे, तो आपको पता चल जाएगा।' प्रिंस हैरी और मार्कले वर्ष 2016 के बाद से एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं और सितंबर 2017 में दोनों सार्वजनिक रूप से सामने आए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement