Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तो इसलिए विवेक दहिया बनना चाहते हैं सुपरहीरो

सितारे अक्सर खुद को एक ही शैली में बांधकर रखने के बजाय अलग अलग रूप में दिखना पसंद करते हैं। हालांकि कई हस्तियों को दर्शक से हर किरदार के लिए सराहना हासिल होती है। हाल ही में अभिनेता विवेक दहिया ने भी अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह विभिन्न शैलियों में काम करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 09, 2018 7:07 IST
Vivek Dahiya- India TV Hindi
Vivek Dahiya

नई दिल्ली: फिल्मी सितारे अक्सर खुद को एक ही शैली में बांधकर रखने के बजाय अलग अलग रूप में दिखना पसंद करते हैं। हालांकि कई हस्तियों को दर्शक से हर किरदार के लिए सराहना हासिल होती है। हाल ही में अभिनेता विवेक दहिया ने भी अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह विभिन्न शैलियों में काम करना चाहते हैं और उनकी सूची में सबसे ऊपर सुपरहीरो का किरदार निभाना है। विवेक ने कहा, "मैं सुपरहीरो या बायोपिक में काम करना पसंद करूंगा। मैं हमेशा से स्पोर्ट्स लवर रहा हूं इसलिए मैं प्रेमी की भूमिका में दिखा हूं, इसलिए मैं खिलाड़ी या माफिया बनना पसंद करूंगा।"

'नच बलिए', 'कवच काली शक्तियों से' और 'ये हे मोहब्बतें' जैसे धारावाहिकों से दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने वाले अभिनेता का कहना है कि, "मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता और वो किरदार निभाना नहीं चाहता, जो पहले निभा चुका हूं।"

उन्होंने कहा, "इसके ('कयामत की रात') साथ एक कलाकार के रूप में नए अध्याय की शुरुआत हो रही है। जब आप नए शो की शुरुआत करते हैं तो आपका पूरा अनुशासन बदलता है- आपकी दिनचर्या, आपके दिन-प्रतिदिन जीवन और इसलिए, यह जीवन शैली में एक पूर्ण परिवर्तन है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement