Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विशाल भारद्वाज ने दी इरफान खान की सेहत की जानकारी, बोले- आजकल गाने रिकॉर्ड कर भेज रहे हैं

इरफान खान पिछले कुछ वक्त से लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। लेकिन हाल ही में फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने उनके बारे में कुछ खास जानकारी इरफान के फैंस को दी है। दरअसल उन्होंने बताया कि वह मैसेज के जरिए इरफान के साथ जुड़े हुए हैं।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: July 17, 2018 7:36 IST
Vishal Bhardwaj talks about Irrfan Khan- India TV Hindi
Vishal Bhardwaj talks about Irrfan Khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ वक्त से लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। लेकिन हाल ही में फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने उनके बारे में कुछ खास जानकारी इरफान के फैंस को दी है। दरअसल उन्होंने बताया कि वह मैसेज के जरिए इरफान के साथ जुड़े हुए हैं। साथ ही विशाल ने यह भी कहा कि उनकी सेहत अब पहले से कुछ सुधरने लगी है। विशाल ने उम्मीद जताई है कि इरफान जल्द से जल्द ठीक होकर एक बार फिर से हम सभी के बीच मौजूद होंगे।

विशाल ने हाल ही में 'हरिहरन' के नए गाने 'अफसाना' के दौरान संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बताया कि, "इरफान खान मेरे साथ जुड़े हुए हैं। मैं अक्सर उनसे बात करता रहता हूं। उनकी हालत में सुधार हो रहा है। हमारी प्रार्थना और शुभकामनाएं उनके साथ हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी ही ठीक होकर एक बार फिर हमारे बीच वापसी करेंगे।" विशाल भारद्वाज ने आगे बताया कि इरफान इन दिनों गाने रिकॉर्ड कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "आजकल वह गाने गा रहे हैं और रिकॉर्ड कर रहे हैं, जिन्हें वह व्हॉट्सएप के जरिए उन्हें भेजते हैं। वह गा रहे हैं और क्रिकेट देख रहे हैं।"

गौरतलब है कि इरफान और विशाल एक साथ 'मकबूल', '7 खून माफ' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा विशाल एक और फिल्म इरफान के साथ करने की घोषणा कर चुके हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। लेकिन इरफान की बीमारी की खबर मिलते ही उन्हें अपनी इस फिल्म का काम फिलहाल रोकना पड़ा। उम्मीद है कि इरफान के ठीक होते ही वह एक बार फिर जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement