Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

तो इसलिए ‘बेफिक्रे’ में रणवीर-वाणी के बीच रहा अच्छा तालमेल

वाणी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वाणी ने हाल ही में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2016 20:23 IST
ranveer- India TV Hindi
ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वाणी ने हाल ही में 'बेफिक्रे' के अपने सह-कलाकार रणवीर की काफी सराहना की है। वाणी का कहना है कि रणवीर काफी समर्थक हैं और वह हर काम पूरी जिंदादिली से करते हैं।

इसे भी पढ़े:- अपनी शादी को लेकर रणवीर ने किया ये बड़ा खुलासा

एक सह-अभिनेता के रूप में रणवीर के बारे में पूछे जाने पर वाणी ने बताया, "वह अपना हर काम पूरी जिंदादिली के साथ करते हैं। फिर चाहे वो कोई भी जगह हो, कैमरे पर या इससे अलग। वह एक सभ्य इंसान हैं और एक सहायक सह-अभिनेता हैं।"

वाणी ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' के पहले से ही रणवीर को जानती हैं। वाणी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही मैं रणवीर को जानती हूं। इस कारण हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा।"

पेरिस में शूट हुई 'बेफिक्रे' 21वीं सदी में युवाओं के बीच के प्रेम संबंधों पर आधारित है, जो 9 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement