Thursday, March 28, 2024
Advertisement

फिल्मों से खास लगाव रखने वाले ये बाबा बने अक्षय-ट्विंकल के पड़ोसी

ट्विंकल खन्ना ने बेशक फिल्मों से किनारा कर लिया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इस बार उनके सुर्खियों में छाने की वजह हैं उनके पड़ोसी। दरअसल अक्षय और ट्विंकल के पड़ोस में एक खास बॉलीवुड हस्ती रहने आ गई है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2017 18:58 IST
akshay twinkle- India TV Hindi
akshay twinkle

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने बेशक फिल्मों से किनारा कर लिया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों वह लेखिका के तौर ऊंचे मुकाम हासिल कर रही हैं। उनकी दो किताबे प्रकाशित भी हो चुकी हैं, जिनके कारण वह अपने फैंस के बीच खूब लोकप्रिय हो गई हैं। लेकिन अब बार वह एक अनोखी वजह से चर्चा में आ गई है। इस बार उनके सुर्खियों में छाने की वजह हैं उनके पड़ोसी। दरअसल अक्षय और ट्विंकल के पड़ोस में एक खास बॉलीवुड हस्ती रहने आ गई है।

इसे भी पढ़े:-

हम बात कर रहे हैं गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान की। वह हाल ही में ट्विंकल के पड़ोस में रहने के लिए आए हैं। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल ने अपने अपने हैंडल पर दी है। उन्होंने इसके साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने यह काम बिल्कुल पैपराजी स्टाइल में किया है। जैसे एक फोटोग्राफर छिपकर फिल्मी हस्तियों की तस्वीरें लेते हैं।

वैसे ट्विंकल अक्सर ही अपने ट्विटर पर कुछ ऐसा करती ही रहती हैं कि जिससे उनके फैंस को मुस्कुराने का मौका मिल जाता है।

बता दें कि ट्विंकल ने काफी छोटी उम्र से किताब लिखना शुरु कर दिया। जब वह केवल 18 साल की थीं तभी वह अपनी एक किताब आधी लिख चुकी थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement