Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ट्विंकल खन्ना की कोख में 9 महीने रहने का कर्ज इस तरह उतार रहे हैं आरव, पोस्ट में हुआ खुलासा

ट्विंकल खन्ना ने पिछले कुछ वक्त से अभिनय जगत से दूरियां बना ली हैं। हालांकि इसके बावजदू वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने चाहने वालों के साथ कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। दरअसल उनका यह पोस्ट उनके बेटे आरव से जुड़ा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2018 11:39 IST
twinkle khanna plays the mother card on son aarav - India TV Hindi
twinkle khanna plays the mother card on son aarav

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने पिछले कुछ वक्त से अभिनय जगत से दूरियां बना ली हैं। हालांकि इसके बावजदू वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने चाहने वालों के साथ कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं। कई बार वह अपने बयान के कारण विवादों में भी फंस चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। दरअसल उनका यह पोस्ट उनके बेटे आरव से जुड़ा है। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल के बेटे आरव अभी 16 साल के हैं।

आरव लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। लेकिन मां ट्विंकल के साथ उनकी बॉन्डिंग हर जगह साफ दिखाई देते हैं। ये दोनों मां और बेटे से कही ज्यादा अच्छे दोस्त हैं। इसी वजह से दोनों कई बार एक दूसरे की खिंचाई भी करते दिखते हैं। बता दें कि ट्विंकल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पीले रंग की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर को आरव ने क्लिक किया है। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल ने दी है।

उन्होंने अपनी यह तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "आरव को फोटो क्लिक करने के लिए राजी करना भी एक कला है। मुझे उसे याद दिलाना पड़ता है कि यह एक छोटा सा काम करके तुम इस बात का कर्ज उतार सकते हो कि मैंने तुम्हें 9 महीने तक अपनी कोख में रखा है।" गौरतलब है कि इससे पहले ट्विंकल ने आरव के साथ चैट का एक स्क्रीन शॉट भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसमें आरव ट्विंकल की ड्राइविंग का मजाक उड़ा रहे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement