1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीरियड्स के दौरान छुट्टी लिए जाने पर ट्विंकल खन्ना ने दिया बड़ा बयान, महिलाओं से कही ऐसी बात

पीरियड्स के दौरान छुट्टी लिए जाने पर ट्विंकल खन्ना ने दिया बड़ा बयान, महिलाओं से कही ऐसी बात

ट्विंकल खन्ना के प्रोड्क्शन हाउस में बनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि यह फिल्म मासिक धर्म के दौरान होने वाली समस्याओं के विषय पर आधारित है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:06 Feb 2018, 3:41 PM IST]
Twinkle Khanna- Khabar IndiaTV
Twinkle Khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्माता ट्विंकल खन्ना के प्रोड्क्शन हाउस में बनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि यह फिल्म मासिक धर्म के दौरान होने वाली समस्याओं के विषय पर आधारित है। अब इसे देकर ट्विंकल खन्ना ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उनका कहना है कि महिलाओं को छुट्टी के लिए मासिक धर्म का बहाने की तरह इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ट्विंकल ने कहा, "मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जिसमें एक महिला कहती थी कि वह मासिक धर्म के दौरान अधिक काम करती है, जिससे कोई यह न कहे कि वह कमजोर है इसलिए उसे घर पर बैठना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "बहुत-से लोग कहते हैं कि महिलाओं को महिलाओं की तरह रहना चाहिए, इसलिए उन्हें महिलाओं को कुछ भी करने से रोकने के लिए एक और बहाना क्यों दिया जाए। अगर बहुत दर्द है, तो ही उन्हें छुट्टी लेनी चाहिए जैसा कि वे पेट दर्द या अन्य किसी बीमारी की स्थिति में करती हैं। महिलाओं को मासिक धर्म को छुट्टी लेने के बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।"

ट्विंकल सोमवार को अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए यहां पहुंची। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक है, जो कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन लाकर एक नई क्रांति लेकर आए। यह फिल्म ट्विंकल की किताब 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की एक लघु कहानी पर आधारित है, जो मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित है। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रहे हैं। 'पैडमैन' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Twinkle Khanna doesn't support the odea of menstrual leave
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change