1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 6 टीवी अभिनेत्रियां जिनका रियल लाइफ में हुआ शोषण

6 टीवी अभिनेत्रियां जिनका रियल लाइफ में हुआ शोषण

नई दिल्ली: इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि बड़े और छोटे पर्दे की जिंदगी कांटो भरी होती है। जितने खुशहाल हमारे पसंदीदा सितारे पर्दे पर दिख रहे होते हैं उतने ही दुखी ये

India TV Entertainment Desk [Updated:20 Nov 2015, 2:15 PM IST]
6 टीवी अभिनेत्रियां...- Khabar IndiaTV
6 टीवी अभिनेत्रियां जिनका रियल लाइफ में हुआ शोषण

नई दिल्ली: इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि बड़े और छोटे पर्दे की जिंदगी कांटो भरी होती है। जितने खुशहाल हमारे पसंदीदा सितारे पर्दे पर दिख रहे होते हैं उतने ही दुखी ये रियल लाइफ में भी होते हैं। और हो भी क्या न? आखिर ये भी तो हमारी और आपकी तरह इंसान ही है।

और कड़वा सच ये भी है कि आम लोगों की तरह ही इनमें से कई ऐसे सितारे का कभी अपनों ने तो कभी अजनबियों ने शोषण किया है।

आज हम आपको उन टेलीविजन सितारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो शोषण का शिकार हो चुके हैं-

Soni

सोनी सिंह- 'बिग बॉस 8' से चर्चा में आने वाली सोनी पर सरेआम मुबंई की सड़कों पर उनके ब्वाएफ्रैंड ने हमला किया था। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि सोनी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड उन्हें अचानक ही अपनी कार के अंदर खींचकर ले गए जहां से थप्पड़ों की आवाजें साफ आ रही थी। सोनी के दोस्तों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उस वक्त सोनी ने अपने दोस्तों को इससे दूर रहने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- सितारें जिन्होंने बचपन में झेला यौन-उत्पीड़न का दर्द

Shweta

श्वेता तिवारी- ‘कसौटी जिंदगी की’ की अभिनेत्री ने जिस तरह से अपनी पिछली जिंदगी को भुलाकर अपनी बेटी की साथ आगे की जिंदगी का रास्ता तय किया है वो काबिल-ए-तारीफ है। उनके पति राजा चौधरी पर इल्जाम था कि वो श्वेता को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। ये जानकर आपकी आत्मा कांप उठेगी की राजा जलते हुए सिगरेट के फिल्टर से श्वेता की हथेली जलाते थे। उन्हें उठाकर दीवार की तरफ पटकते भी थे। आज श्वेता की दूसरी शादी हो चुकी है, वहीं राजा की हरकतें वैसी की वैसी ही हैं।

अगली स्लाइड में जानिए बाकी टीवी अभिनेत्रियों के बारे में-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 6 TV actresses abused and harassed in real life
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018