Friday, April 19, 2024
Advertisement

पिता संजय दत्त के साथ न रहने के सवाल पर त्रिशाला का यह जवाब कर देगा आपको इमोशनल

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा न होते हुए काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। इसकी वजह है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। त्रिशाला के इंस्टाग्राम पर 250K फॉलोअर्स हैं। उनके चाहने वाले उनके स्टाइल को अक्सर कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 14, 2018 14:15 IST
Trishala Dutt's - India TV Hindi
Trishala Dutt's

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा न होते हुए काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। इसकी वजह है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। त्रिशाला के इंस्टाग्राम पर 250K फॉलोअर्स हैं। उनके चाहने वाले उनके स्टाइल को अक्सर कॉपी करने की कोशिश करते हैं। वहीं दूसरी ओर त्रिशाला भी अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ नया पोस्ट करती रहती है। हाल ही में त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को उनसे कैसे भी सवाल पूछने के लिए कहा। इस दौरान त्रिशाला ने सभी सवालों को बेहतरीन जवाब दिए हैं। इसमें से कुछ तो काफी इमोशनल कर देने वाले भी थे।

Trishala Dutt's

Trishala Dutt's

एक सवाल में जब उनसे पूछा गया कि संजय दत्त की बेटी होने पर कैसा महसूस होता है? तो इसके जवाब में त्रिशाला ने लिखा, "सच बताऊं यह बहुत आम है। वैसे भी बाकी पिता जैसे ही हैं। जब मैं उनके साथ होती हूं तो अपने पिता के साथ होने जैसा ही महसूस होता है। यह बिल्कुल उससे अलग नहीं है जैसा आप अपने पिता के साथ महसूस करते हैं। मैं समझा नहीं सकती, लेकिन यह नॉर्मल हैं।"

Trishala Dutt's

Trishala Dutt's

इसके बाद एक दूसरे यूजर ने उनसे पूछा कि, आप अपनी मां जैसी ज्यादा हैं या पिता के जैसी? इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने कहा, "मेरा एटीट्यूड और टेंपर पिता जैसा है। दयालु, भलाई और प्यार मेरी मां की तरह है। दान करना और स्टाइल मुझे मेरे दोनों पेरेंट्स से मिला है।"

Trishala Dutt's

Trishala Dutt's

इसके बाद एक अन्य यूजर ने पूछा कि पेरेंट्स के बिना रहने पर कैसा महसूस होता है? इसके जवाब में त्रिशाला ने लिखा, "मुझे लगता है कि यह ठीक है। मैं कभी उनके साथ नहीं रही (वैसे कुछ वक्त रही हूं लेकिन तब मैं बहुत छोटी थी इसलिए मुझे याद नहीं है।) तो मैं इसका जवाब नहीं दे सकती कि उनके बिना रहने पर कैसा महसूस होता है।" गौरतलब है कि त्रिशाला मां और संजय दत्त की पहली पत्नी की मौत के बाद से ही अपने नाना-नानी के साथ रही हैं। फिलहाल काफी वक्त से वह न्यूयॉर्क में रह रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement