1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. YouTube ने जारी किए 2017 के टॉप 10 ट्रेंडिंग वीडियोज, ‘आप की अदालत’ का ये खास एपिसोड भी शामिल

YouTube ने जारी की 2017 के टॉप 10 ट्रेंडिंग वीडियोज की लिस्ट, ‘आप की अदालत’ का कंगना वाला एपिसोड भी है शामिल

इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए बेबाकी से कंगना ने ऋतिक और अपने रिश्ते पर बात की और ऋतिक के अलावा राकेश रौशन, करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों पर चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:08 Dec 2017, 1:46 PM IST]
KANGANA RANAUT AAP KI ADALAT- Khabar IndiaTV
KANGANA RANAUT AAP KI ADALAT

नई दिल्ली: साल 2017 खत्म होने वाला है, और इसके साथ ही यू-ट्यूब ने जारी की है एक लिस्ट जिसमें उसने बताया है कि इस साल सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले वीडियो कौन से रहे हैं। भारत में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग वीडियो की टॉप 10 की लिस्ट में इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ का एक वीडियो भी शामिल है। ये वीडियो उस दिन का है जब रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत मेहमान बनकर आई थीं। यह वीडियो 2017 के सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले वीडियो की लिस्ट में 7वें नंबर पर है।

'आप की अदालत' के कंगना रनौत वाले एपिसोड ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

  • नंबर वन पर है बीबी की वाइन्स का वीडियो- ग्रुप स्टडी।
  • दूसरे नंबर पर इंडियन स्कूल ऑफ कॉमर्स के डांस का एक वीडियो है।
  • तीसरे नंबर पर शेप ऑफ यू वीडियो है।
  • वहीं चौथे नंबर पर मेक जोक ऑफ- चाचा के पटाखे वीडियो है।

क्यों चर्चित हुआ था कंगना वाला वीडियो?

इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए बेबाकी से कंगना ने ऋतिक और अपने रिश्ते पर बात की और ऋतिक के अलावा राकेश रौशन, करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों पर चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के बहुत ताकतवर माने जाने वाले निर्माता-निर्देशक करण जौहर को भी 'आप की अदालत' में एक्सपोज किया था। करण जौहर ने टीवी पर, सोशल मीडिया पर और स्टेज शो में कई बार कंगना पर निशाना साधा है। कभी कंगना की अंग्रेजी का मजाक उड़ाया, कभी कंगना के छोटे से गांव से मुंबई आने का मजाक उड़ाया  है। आप की अदालत मे कंगना ने बिना डरे, बिना संकोच किए करण जौहर के एक-एक हमले का जवाब दिया था।

कंगना ने वीमेन कमीशन पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि वीमेन कमीशन ने पहले बड़ा केस समझकर मुझे सहानुभूति दिखाई और बाद में ऋतिक रौशन से डील करके उनके खिलाफ हो गई।

यहां देखिए कंगना का फुल इंटरव्यू-

Promoted Content
auto-expo