Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ के कवि कुमार आजाद की अचानक मौत से सदमे में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लगभग पिछले 12 सालों से डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का सोमवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। इस खबर से जहां एक ओर फैंस काफी सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर छोटे पर्दे के सितारे भी शोक में हैं। किसी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2018 13:51 IST
Kavi Kumar- India TV Hindi
Kavi Kumar

नई दिल्ली: सब टीवी के कॉमेडी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लगभग पिछले 12 सालों से डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का सोमवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। इस खबर से जहां एक ओर फैंस काफी सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर छोटे पर्दे के सितारे भी शोक में हैं। किसी ने नहीं सोचा होगा कि शो में सभी को अच्छी सेहत की सलाह देने वाले डॉक्टर एक दिन यूं अचानक दुनिया छोड़ देंगे। कवि कुमार की मौत की खबर से उनके साथ काम करने वाले अभिनेता दिलीप जोशी यानी जेठालाल को काफी सदमा पहुंचा हैं। वह इस वक्त अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं।

उन्हे जैसे ही कवि के निधन की खबर मिली तो वह इस पर यकीन ही नहीं कर पाए हैं। इस पर दिलीप ने कहा, "मैं इस खबर से हैरान हूं। मुझे इस बारे में अपनी टीम से पता चला। फिलहाल मैं अपने परिवार के साथ लंदन में हूं। इस घटना के बाद से ही मेरे पास हमारे साथ काम करने वाले लोगों के फोन आने लगे। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो पा रहा है कि कवि इस दुनिया में नहीं रहे हैं।"

उन्होंने कवि को याद करते हुए कहा, "वह एक अच्छे सहकलाकार और बहुत खुशमिजाज शख्स थे। वह सेट पर सभी को हंसाते रहते थे, हमेशा बहुत सकारात्मक इंसान रहे हैं। उनकी लाइफ में कोई तकलीफ हो लेकिन वह उसे सेट पर कभी अपने चेहरे पर नहीं आने देते थे। हमारे सेट के वह लाफिंग बुद्धा थे।" वहीं दूसरी ओर मंदार चंदवाडकर का कहना है कि, "हम साथ बैठते थे, साथ खाते थे, वह जैसे ही मिलते गुड मॉर्निंग कहने से पहले ही पूछते थे ,'आज टिफिन में क्या लाया है?' वह खाने के बहुत शौकीन थे। उनकी जगह कभी कोई नहीं ले पाएगा। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि वह हमारे बीच नहीं रहे हैं। "

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement