1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तापसी पन्नू को एक बार फिर मिला महानायक अमिताभ बच्चन का साथ, शुरू की शूटिंग

तापसी पन्नू को एक बार फिर मिला महानायक अमिताभ बच्चन का साथ, शुरू की शूटिंग

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूरमा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन अब तापसी ने स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Jun 2018, 2:28 PM IST]
Taapsee- Khabar IndiaTV
Taapsee

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूरमा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन अब तापसी ने स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बता दें कि यह एक थ्रिलर है। तापसी ने बयान में कहा, "यह एक दिलचस्प थ्रिलर बनने जा रही है। यह सुजॉय की पंसदीदा विधा है और मैं एक बार फिर अपने सहज दायरे से बाहर निकल रही हूं, जिसका मैं सबसे ज्यादा आनंद लेती हूं।"

तापसी ने कहा कि सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह अपने किरदार के जरिए अपना नया पक्ष दिखाएंगी। गौरतलब है कि फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 'पिंक' के बाद दूसरा मौका है जब तापसी बिग बी के साथ काम करने जा रही हैं। इसे लेकर तापसी ने कहा, "जब आप एक बेहतरीन फिल्मकार और एक दिग्गज सह-कलाकार के सुरक्षित हाथों में होते हैं, तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं होती।"

वहीं दूसरी ओर 'सूरमा' की बात करें को यह हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ को भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Taapsee Pannu starts shooting for 'Badla' co-starring Amitabh Bachchan
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju