Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह का लुक देखकर क्या बोले बाहुबली के निर्देशक राजामौली?

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 13, 2017 13:43 IST
padmavati ss rajamouli ranveer singh- India TV Hindi
padmavati ss rajamouli ranveer singh

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की तुलना एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ से की जा रही है। पद्मावती की सेट बाहुबली जैसा ही भव्य है, और इस भव्यता की झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई। पद्मावती में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हैं, रणवीर सिंह। रणवीर इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। पहली बार रणवीर फिल्म में एक निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। इस लुक की तारीफ रणवीर के फैंस के साथ फिल्मी हस्तियां भी कर रही हैं।

इतना ही नहीं माहिष्मति साम्राज्य से भी रणवीर को बधाईयां मिल रही हैं। पहले राणा दग्गूबाती और अब बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली ने रणवीर के लुक की काफी तारीफ की है। राजामौली ने दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में राजामौली ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है।

जबकि राजामौली का दूसरा ट्वीट रणवीर सिंह को समर्पित है। राजामौली ने लिखा है- रणवीर सिंह खौफनाक और भयावह दिख रहे हैं, अभी तक उनसे नजरें नहीं हटा पाया हूं।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी। निर्देशक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मिनी की भूमिका में हैं, वहीं शाहिद कपूर उनके पति राजा रत्न सिंह के किरदार में हैं। अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement