Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘मॉम’ श्रीदेवी के आखिरी पलों में उनके पास होने का ग़म जाह्नवी को हमेशा दुख देगा...

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं, लेकिन जाह्नवी अपनी फिल्म पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग की वजह से मुंबई में ही रुक गई थीं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 25, 2018 8:51 IST
श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर- India TV Hindi
श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रहीं। दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री का निधन हो गया। श्रीदेवी 54 साल की थीं, दुबई में उन्होंने आखिरी सांस ली। वहां वो एक फैमिली मैरेज अंटेड करने गई थीं। श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड जगत के साथ पूरा देश सदमें में हैं। श्रीदेवी के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, लेकिन सबसे ज्यादा दुखी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को हुआ होगा।

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं, लेकिन जाह्नवी अपनी फिल्म पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग की वजह  से मुंबई में ही रुक गई थीं। उन्हें क्या पता था जिस मां को वो बस शादी के फंक्शन के लिए विदा कर रही हैं वो उनकी आखिरी विदाई साबित होगी। जाते-जाते मां ने जाह्नवी से जरूर कहा होगा- अपना ख्याल रखना, मैं जल्द ही आऊंगी। लेकिन वो गईं तो फिर कभी नहीं लौटीं। किसी को कहां पता था श्रीदेवी इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह देंगी।

जाह्नवी की पहली पिक्चर के लिए श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं। वो अक्सर बेटी के साथ इवेंट्स और पार्टीज में नजर आती थीं। वो फिल्म की शूटिंग के लिए जाह्नवी के साथ सेट पर भी जाती थीं। अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर बेटी की डेब्यू फिल्म के पोस्टर भी शेयर करती रहती थीं। उन्हें कहां पता था कि वो बेटी की डेब्यू फिल्म कभी देख ही नहीं पाएंगी। जाह्नवी को भी कहां पता था उनकी मां जो हर कदम पर उनके साथ थीं वो उनके साथ नहीं होंगी।  

बता दें, जाह्नवी कपूर करण जौहर के बैनर तले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 'धड़क' हिट मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement