Thursday, March 28, 2024
Advertisement

विदेश में मिल रहे बॉलीवुड सितारों के सम्मान को लेकर बोले सोनू सूद

सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी भारत-चीन की फिल्म 'कुंग फू योगा' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता जैकी चैन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सोनू का मानना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 10, 2017 18:43 IST
sonu- India TV Hindi
sonu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी भारत-चीन की फिल्म 'कुंग फू योगा' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता जैकी चैन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अपनी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे सोनू का मानना है कि विदेशों में अब भारतीय प्रतिभा को सम्मानजनक रूप में स्वीकारा जा रहा है।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा कि इससे उन कलाकारों के लिए कई रास्ते खुल गए हैं जो पश्चिम में एक मुकाम हासिल करना चाहते हैं। सोनू ने कहा, "अब विदेशों में भारतीय कलाकारों को बहुत बेहतर तरीके से स्वीकार किया जा रहा है। कई रास्ते खुल गए हैं। उन्हें बेहतरीन भूमिकाएं मिल रही हैं। मुझे यकीन है कि यह नया बदलाव कलाकारों के लिए कई रास्ते खोल देगा। यह सकारात्मक संकेत है।"

ऐसे लोग हैं जो भारतीय बाजार में हॉलीवुड को बॉलीवुड के लिए खतरे के रूप में देखते हैं। लेकिन, सोनू का मानना है कि दोनों की तुलना करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा, "उन्हें (हॉलीवुड) विशाल बजट के साथ विशाल पैमाने पर फिल्में बनाने की स्वतंत्रता है। उनकी पहुंच, उनका दर्शक वर्ग बहुत व्यापक है। हम भी अपने पास जो भी संसाधन हैं, उनसे हम बेहतरीन कहानियां लोगों को दिखा रहे हैं। इसलिए तुलना ठीक नहीं है।"

अभिनेता सलमान खान की 'दबंग' और शाहरुख खान अभिनीत 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम कर चुके अभिनेता का मानना है कि हम जो भी सिनेमा बना रहे हैं, उस पर हमें गर्व होना चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement