Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पहली बार बेटे के बर्थडे पर साथ नहीं हैं सोनाली बेंद्रे, वीडियो शेयर कर ऐसे किया विश

सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर का 11 अगस्त को बर्थडे है। वो 13 साल के हो गए हैं, लेकिन यह पहली बार है जब बेटे के जन्मदिन पर सोनाली उनके साथ नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2018 12:50 IST
Priyanka Chopra, Sonal Bendre, Ranveer Behl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Sonal Bendre, Ranveer Behl

नई दिल्ली: सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर का 11 अगस्त को बर्थडे है। वो 13 साल के हो गए हैं, लेकिन यह पहली बार है जब बेटे के जन्मदिन पर सोनाली उनके साथ नहीं हैं। दरअसल, सोनाली न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं और उनका बेटा भारत में है। सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर संग एक वीडियो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है।

उन्होंने लिखा- 'Ranveeeeer! मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हो रही हूं, लेकिन आपका 13 वां जन्मदिन इसका हकदार है. वाह, अब आप एक टीनेजर हैं ...इस बात के लिए मुझे खुद को मानने के लिए कुछ समय चाहिए. मैं आपको ये नहीं बता सकती कि मुझे आप पर कितना गर्व है... आपकी बुद्धि पर, आपके मजाक करने के अंदाज पर, आपकी ताकत पर, आपकी दयालुता और यहां तक ​​कि आपकी शरारत पर भी. जन्मदिन मुबारक हो, my not-so-little one. यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं ... मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. आपको बहुत सारा प्यार....Big Hug.'

आपको बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। वो इसका इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई थीं। उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर भी गए थे, लेकिन रणवीर कुछ समय बाद भारत लौट आए।

सोनाली इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इलाज की शुरुआत में उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए थे। हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बिना बालों के नजर आ रही थीं।

उनके करीबी दोस्त सुजैन खान और ऋतिक रोशन उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे थे।

Also Read: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू, रानी मुखर्जी सहित कई सेलेब्स ने लिया हिस्सा

Also Read: मालदीव में हॉलिडे मना रहे हैं नेहा धूपिया और अंगद बेदी, देखें पूल की फोटो

Also Read: टाइगर श्रॉफ नहीं रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी अनन्या पांडे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement