Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनाली के कैंसर बढ़ने की मुख्य वजह आई सामने, डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स में सामने आया कारण

न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे का इलाज चल रहा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें हाईग्रेड कैंसर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2018 14:22 IST
सोनाली बेंद्रे- India TV Hindi
सोनाली बेंद्रे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। न्यूयॉर्क के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें हाईग्रेड कैंसर है। सोनाली ने इस बात का खुलासा किया कि उनका कैंसर लास्ट स्टेड पर है। अब डॉक्टर्स की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से उनका कैंसर बढ़ा है। डॉक्टरों का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उनकी बीमारी लास्ट स्टेज तक पहुंच गई। उन्हें लंबे समय से दर्द था लेकिन वो इस दर्द को इग्नोर करती रहीं। आखिर जब उनका दर्द हद से ज्यादा बढ़ा तो उन्होंने जांच करवाई जिसके बाद पता चला कि उनका कैंसर शरीर में बुरी तरह से फैल चुका है।

डॉक्टरों का कहना है कि अगर वो समय से पहले और शुरुआती वक्त में ही अपन जांच करवा लेती तो उनका कैंसर जल्द काबू में आ जाता और इतनी तकलीफ भी नहीं झेलनी पड़ती। हालांकि डॉक्टर्स ने यह भी कहा है कि सोनाली के बचने की पूरी संभावना है, उनका इलाज हो सकता है।

बता दें, जैसे ही सोनाली ने कैंसर होने की जानकारी दी, पूरा देश उनके लिए दुआएं करने लगा। उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी उनसे मिलने पहुंच रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। अक्षय कुमार को जैसे ही सोनाली के अस्पताल में होने की खबर मिली वो तुरंत उनसे मिलने न्यूयॉर्क के अस्पताल में पहुंच गए।

इधर मुंबई में सोनाली के घर में भी बॉलीवुड सितारे परिवार के लोगों से मिलने पहुंच रहे हैं। हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी समेत तमाम सितारे उनके घर पहुंचे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement