Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लेटेस्ट तस्वीर में पति गोल्डी बहल के साथ नजर आईं सोनाली बेंद्रे, हर कदम पर साथ हैं हमसफर

सोनाली बेंद्रे ने पिछले ही दिनों फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वह इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसके बाद से सोनाली फैंस और फिल्मी हस्तियां उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। बता दें कि सोनाली इस जानलेवा बीमारी के इलाज के लिए फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2018 16:20 IST
sonali bendre goldie behl- India TV Hindi
sonali bendre goldie behl

नई दिल्ली: सोनाली बेंद्रे की एक और ताजा तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल की बाहों में हैं और पति गोल्डी उनके माथे पर किस करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उनके हमसफर हर कदम पर उनके साथ खड़े हैं। वो उन्हें ताकत दे रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने पिछले ही दिनों फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वह इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसके बाद से सोनाली फैंस और फिल्मी हस्तियां उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। बता दें कि सोनाली इस जानलेवा बीमारी के इलाज के लिए फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं। इस बीमारी पता चलने के अब 6 दिन बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हालत की जानकारी भी अपने फैंस को दी है। गौरतलब है कि सोनाली लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी हुई हैं।

अब एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताऊं। वह लिखते हैं, हमें नहीं पता कि हम अंदर से कितने मजबूत हैं जब तक हमें अपनी पूरी ताकत दिखाने के लिए मजबूर न कर दिया जाए।"

सोनाली ने आगे लिखा कि, उन्होंने अपने चाहने वालों से जो प्यार मिल रहा है कि उसके लिए वह बहुत आभारी हैं। उन्होंने पसंदीदा लेखक की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी कहानियों से मुझे बहुत लड़ने और आगे बढ़ने की हिम्मत मिल रही है। उन्होंने आगे लिखा, वह सिर्फ एक सकारात्मक सोच के साथ लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement