Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्यों खास दोस्त राखी सांवत बन गईं सोफिया हयात की परेशानी का कारण?

सोफिया हयात इन दिनों काफी परेशान हैं। उनकी इस चिंता का कारण उन्हीं की खास दोस्त अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत बन गई हैं। दरअसल सोफिया चाहती हैं कि राखी...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2017 19:35 IST
rakhi- India TV Hindi
rakhi

मुंबई: मॉडल और अभिनेत्री से नन बनी सोफिया हयात इन दिनों काफी परेशान हैं। उनकी इस चिंता का कारण उन्हीं की खास दोस्त अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत बन गई हैं। दरअसल सोफिया चाहती हैं कि राखी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएं। सोफिया ने कहा, "राखी सावंत बहुत ही मेहनती हैं। वह नदी की तरह हैं, जो हमेशा बहती रहती हैं और कभी रुकती नहीं। प्रत्येक लड़की को राखी को अपना नैतिक मॉडल बनाना चाहिए। मैं भाग्यशाली हूं कि वह मेरी खास दोस्त हैं।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा, "लेकिन, इन दिनों मैं उन्हें लेकर चिंतित हूं। मैं चाहती हूं कि वह जल्द से जल्द शादी कर ले, काश! इसी साल। मैं उनके लिए सही व्यक्ति की तलाश में हूं।" राखी 'मालामाल विकली', 'क्रेजी 4' और '1920' जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इससे पहले वह रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने इलेश परुजनवाला को शादी के लिए चुना था। लेकिन इसके बाद वे अलग हो गए।

पिछले साल राखी एक इंडरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्होंने इलेश को पैसों की वजह से चुना था। राखी का पक्ष लेते हुए सोफिया ने कहा, "मुझे लगता है कि राखी को गलत समझा जाता है। भले ही वह 'सेक्स सिम्बल' लगती हों, लेकिन अंदर से वह संत है। उनसे शादी करने वाला व्यक्ति भाग्यशाली होगा।"

सोफिया 'वेलकम- बाजी मेहमान नवाजी की', 'बिग बॉस 7' और 'कॉमेडी नाइट बचाओ' में भी काम कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement