Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बच्चा गिरने के बाद सोफिया हयात की हालत हुई खराब, अब दिखने लगी हैं ऐसी

बच्चा गिरने के बाद सोफिया हयात की हालत हुई खराब, अब दिखने लगी हैं ऐसी

सोफिया ने सेहतमंद रहने का एक मैसेज भी दिया है। साथ ही बताया कि कैसे बच्चा खोने के बाद उनके शरीर का शेप खराब हो गया। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 May 2018, 9:42 PM IST]
सोफिया- Khabar IndiaTV
सोफिया

नई दिल्ली: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात आजकल बेहद उदास हैं। एक तो पति से उनका अलगाव हो गया है, ऊपर से उन्होंने अपना बच्चा भी खोया है। वो मां बनने वाली थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। सोफिया इस दर्द से खुद को संभाल नहीं पा रही हैं, और ना ही अपने शरीर को फिट रख पा रही हैं। उनका पेट काफी बढ़ गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द साझा किया है।

सोफिया ने सेहतमंद रहने का एक मैसेज भी दिया है। साथ ही बताया कि कैसे बच्चा खोने के बाद उनके शरीर का शेप खराब हो गया। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वो इस नए शरीर के साथ खुश हैं। क्योंकि यह शेप बच्चे के खोने के बाद आई है। मैं इससे बहुत प्यार करती हूं, इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है।

सोफिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- जो वजन बढ़ा है उसे मुझे कम करना है। 3 महीने तक बच्चे को अपने अंदर रखने और बच्चे के जाने के बाद एक्स्ट्रा वजन तो रह ही जाता है। मैं 4 किलो वजन कम कर चुकी हूं अभी मुझे और वजन घटाना है।

Happy unicorn rainbow morning :)

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

बता दें, सोफिया ने पति पर चोरी और उनके पैसों पर ऐश करने का आरोप लगाते हुए उससे रिश्ता तोड़ दिया है। सोफिया का कहना है कि वो कर्ज में डूबा हुआ था और उसकी सारी बातें झूठ थीं।

Peace and Love

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बच्चा गिरने के बाद सोफिया हयात की हालत हुई खराब, अब दिखने लगी हैं ऐसी sofia hayat put weight after miscarriage
Promoted Content
IPL 2018