Friday, March 29, 2024
Advertisement

दबंग सलमान से होगी सिंबा रणवीर की टक्कर !

: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह गोलमाल के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पहली बार सिंबा के लिए साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होनी है। लेकिन आपको बता दें, यह सोलो रिलीज नही

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 21, 2018 11:27 IST
सिंबा vs दबंग 3- India TV Hindi
सिंबा vs दबंग 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह गोलमाल के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पहली बार सिंबा के लिए साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होनी है। लेकिन आपको बता दें, यह सोलो रिलीज नहीं है।

मंगलवार को सिंबा की लीडिंग लेडी फाइनल हुई और सोशल मीडिया में इसका ऐलान किया गया। धर्मा प्रोडक्शन ने ट्विटर पर सारा अली खान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘सारा अली खान ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। This winter gets hotter!

अब आपको बता दें, इस फिल्म की टक्कर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ के साथ होगी। सलमान खान इस साल दो फिल्मों के साथ नजर आएंगे। उनकी एक फिल्म ‘रेस 3’ ईद पर रिलीज होगी। इसके बाद दिसंबर में दबंग 3 रिलीज होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और प्री प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो रही है इसलिए दबंग 3 के मेकर्स की निगाहें 28 दिसंबर के स्लॉट पर है। रिपोर्ट्स यही है कि 28 को सिंबा के साथ सलमान की दंबग 3 रिलीज हो सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement