1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंबे समय से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को मिला काम, अब इस शो में आएंगे नजर

लंबे समय से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को मिला काम, अब इस शो में आएंगे नजर

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कई महीनों से लापता था, लंबे समय बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसके बाद पता चला कि वो बायोपलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए जो उनकी मां से जुड़े हुए थे। उनका आरोप था कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थीं और पागलखाने में डलवा दिया था।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:13 Jun 2018, 5:17 PM IST]
सिद्धार्थ सागर- Khabar IndiaTV
सिद्धार्थ सागरPhoto:PTI

नई दिल्ली: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कई महीनों से लापता था, लंबे समय बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसके बाद पता चला कि वो बायोपलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए जो उनकी मां से जुड़े हुए थे। उनका आरोप था कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थीं और पागलखाने में डलवा दिया था।

अब खबर आई है कि सिद्धार्थ को दोबारा कॉमेडी शो में एंट्री मिल गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ को कॉमेडी सर्कस में दोबारा काम करने का मौका मिला है। वो अब ठीक हैं और धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

बता दें, सबसे पहले सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक पर दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और उनके फैंस परेशान हो गए। इसके बाद सिद्धार्थ सामने आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने हालात के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि वो मानसिक तनाव से गुजर रहे थे, और एक समय तो ऐसा आ गया जब उन्हें लगा कि वो मर जाएंगे। उधर सिद्धार्थ के माता-पिता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं थी वो बस उन्हें दवाई देते थे।

खैर सिद्धार्थ की वापसी से उनके फैंस काफी खुश हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: लंबे समय से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को मिला काम, अब इस शो में आएंगे नजर siddharth sagar come back in comedy circus
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju