Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लंबे समय से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को मिला काम, अब इस शो में आएंगे नजर

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कई महीनों से लापता था, लंबे समय बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसके बाद पता चला कि वो बायोपलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए जो उनकी मां से जुड़े हुए थे। उनका आरोप था कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थीं और पागलखाने में डलवा दिया था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 13, 2018 17:17 IST
सिद्धार्थ सागर- India TV Hindi
Image Source : PTI सिद्धार्थ सागर

नई दिल्ली: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कई महीनों से लापता था, लंबे समय बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसके बाद पता चला कि वो बायोपलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए जो उनकी मां से जुड़े हुए थे। उनका आरोप था कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थीं और पागलखाने में डलवा दिया था।

अब खबर आई है कि सिद्धार्थ को दोबारा कॉमेडी शो में एंट्री मिल गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ को कॉमेडी सर्कस में दोबारा काम करने का मौका मिला है। वो अब ठीक हैं और धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

बता दें, सबसे पहले सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक पर दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और उनके फैंस परेशान हो गए। इसके बाद सिद्धार्थ सामने आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने हालात के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि वो मानसिक तनाव से गुजर रहे थे, और एक समय तो ऐसा आ गया जब उन्हें लगा कि वो मर जाएंगे। उधर सिद्धार्थ के माता-पिता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं थी वो बस उन्हें दवाई देते थे।

खैर सिद्धार्थ की वापसी से उनके फैंस काफी खुश हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement