Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनीष पॉल की शानदार शॉर्ट फिल्म 'ब्लैक ब्रीफकेस' हुई रिलीज, अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ

मनीष पॉल की ये शॉर्ट फिल्म देखकर अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए। अमिताभ ने ट्वीट करके मनीष को बधाई भी दी है।

Indiatv Paisa Desk Reported by: Indiatv Paisa Desk
Published on: August 20, 2018 23:08 IST
Short Film : Black Briefcase- India TV Hindi
Short Film : Black Briefcase

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी स्टार मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म ब्लैक ब्रीफकेस रिलीज हो गई है। खास बात ये है कि इस फिल्म में मनीष का एक भी डायलॉग नहीं है और वे पूरी फिल्म में अपने हाव भाव के द्वारा अपने आपको अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म में वे एक ऐसे शख़्स का किरदार निभा रहे हैं जो एक शहर में ब्लास्ट करने को लेकर असमंजस में है।

उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा कि ‘दरअसल शुरूआत में मेरे इस किरदार के कुछ डायलॉग्स थे लेकिन फिर हमने फैसला किया कि इन सभी डॉयलॉग्स को हटा दिया जाए। यूं तो मुझे बोलना पसंद है लेकिन शूटिंग के दौरान मैंने सेट पर मौजूद लोगों से कहा कि कोई मुझसे बात न करें क्योंकि मैं केरेक्टर में रहना चाहता था।

मनीष पॉल की ये शॉर्ट फिल्म देखकर अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए। अमिताभ ने ट्वीट करके मनीष को बधाई भी दी है।

रोल की तैयारियों पर बात करते हुए मनीष ने कहा- ‘ये मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन मेरे लिए ये बेहद मुश्किल भी नहीं था। मैंने इस रोल के लिए 4-5 महीने की तैयारी नहीं की। लेकिन ये भी सच है कि इस फिल्म का जॉनर मेरे लिए बेहद अलग था। मुझे पहले अपने लुक पर काम करना पड़ा। मैंने इस रोल के लिए दिल्ली के सदर बाजार से शॉपिंग की। कुछ दिन नहाया नहीं था, 4-5 दिनों तक सिर्फ एक घंटा ही सोता था। दरअसल मेरे किरदार को थका हुआ और चिड़चिड़ा दिखना था। मैं जानता हूं कि ऐसे लुक को मेकअप के सहारे भी पाया जा सकता है लेकिन मैं इस फिल्म के लिए रियलिस्टक अप्रोच चाहता था। मैंने अपनी वैनिटी वैन इस्तेमाल नहीं की और फिल्म के सेट पर कोई लक्जरी आइटम नहीं होता था। तो मैं कई बार दिल्ली की उन दुकानों के पास ही बैठ जाया करता था जहां शॉट चल रहा होता था। एक एक्टर के तौर पर ये मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भी था और मुझसे इससे काफी कुछ सीखने को मिला। ये फिल्म टी-सीरीज यूट्यूब पर रिलीज करेगी।‘

फिल्मों की बात करें तो मनीष इस शॉर्ट फिल्म के अलावा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म "बंजर" में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक सरदार का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

यहां देखिए पूरी फिल्म-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement