1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तो क्या अब इस विषय पर फिल्म लेकर आएंगे शूजित सरकार?

तो क्या अब इस विषय पर फिल्म लेकर आएंगे शूजित सरकार?

शूजीत सरकार हर बार अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के बीच एक खास मुद्दा लेकर पेश होते हैं। 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे' और 'पीकू' जैसी शानदार फिल्में बनाने के बाद अब शूजित का कहना है कि....

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Feb 2018, 11:36 PM IST]
Shoojit - Khabar IndiaTV
Shoojit

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार शूजीत सरकार हर बार अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के बीच एक खास मुद्दा लेकर पेश होते हैं। 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे' और 'पीकू' जैसी शानदार फिल्में बनाने के बाद अब शूजित का कहना है कि वह परीक्षा के दबाव पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि यह एक ऐसी समस्या है, जो समाज में बड़े पैमाने पर है। 'रिलीज द प्रेशर' अभियान के दूसरे संस्करण से जुड़े शूजित ने कहा, "हां, मैं भविष्य में निश्चित रूप से इस पर गौर करूंगा।"

परीक्षा के तनाव पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि इसके प्रमुख कारणों में से एक कारण तुलना करना है, जो बच्चों के बीच अवसाद का कारण है। फिल्मकार ने कहा, "यह उन्हें मानसिक रूप से परेशान करता है और उनके आत्मविश्वास को कम करता है.. (फिर भी) यह समाज में बड़े पैमाने पर है, और माता-पिता इन चीजों से बच्चे प्रभावित होते हैं।"

वर्ष 2017 में, पेप्सिको का नारंगी स्वाद वाला पेय, मिरिंडा ने पहली बार डिजिटल फिल्म का पहला संस्करण पेश किया, और उसमें शिक्षा के तनाव की तरफ ध्यान खींचा था। दूसरे संस्करण में माता-पिता लगातार अपने बच्चे की तुलना दूसरे से करते हैं। शूजित ने कहा, "'द मिरंडा रिलीज द प्रेशर' अभियान पिछले साल शुरू हुआ, जब हमने विद्यार्थियों से उनके माता-पिता के बारे में लिखने के लिए कहा, जो भी वे लिखना चाहें और इसमें परीक्षा के दिनों में माता-पिता का दबाव एक बड़ी समस्या निकली।"

Promoted Content
auto-expo