Friday, April 19, 2024
Advertisement

'102 नॉट आउट’ देख बोले शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ और ऋषि ने कर दिया कमाल

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट’ को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। फिल्म सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि फिल्म '102 नॉट आउट' ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2018 11:12 IST
102 shatrughan- India TV Hindi
102 shatrughan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट’ को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। फिल्म सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि फिल्म '102 नॉट आउट' ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है। शत्रुघ्न ने मंगलवार को ट्वीट किया, "महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल। '102 नॉट आउट' अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है।“

उन्होंने आगे कहा, “हिंदी सिनेमा का परिदृश्य एक बार फिर दिग्गज, सबसे लोकप्रिय और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है।" शत्रुघ्न ने बिग बी की तारीफ करते हुए कहा कि अमिताभ युवाओं के आदर्श हैं और उमेश शुक्ला निर्देशित इस फिल्म में उनका अभिनय इसका गवाह है।

शत्रुघ्न ने अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक सुखद सरप्राइज है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज कलाकारों के साथ पर्दा शेयर करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया। बता दें कि फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement