Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शशि कपूर के निधन पर एक न्यूज साइट ने शशि थरूर को दी श्रद्धांजलि, ऑफिस में आने लगे कंडोलेंस कॉल

70-80 के दशक के रोमांटिक और हैंडसम हीरो शशि कपूर ने सोमवार की शाम को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। शशि 79 साल के थे। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 05, 2017 9:39 IST
shashi tharoor shashi kapoor- India TV Hindi
shashi tharoor shashi kapoor

नई दिल्ली: सोमवार को द ग्रेट एक्टर ऑफ बॉलीवुड शशि कपूर का निधन हो गया। सोशल मीडिया पर लोग शशि कपूर के निधन का अफसोस जता रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कन्फ्यूज होकर शशि कपूर की जगह शशि थरूर को श्रद्धांजलि देने लगे। हद तो तब हो गई जब एक लीडिंग न्यूज चैनल ने भी शशि थरूर के निधन की खबर ट्वीट कर दी। इसके बाद शशि थरूर खुद ट्विटर पर आए और उन्होंने सारी बातें क्लियर की।

शशि थरूर ने लिखा- मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया। एक अच्छा अभिनेता, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अक्सर कंफ्यूजन हो जाता है। (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने फोन कर मेरे पास फोन किया।) मैं शशि कपूर को मिस करूंगा।

एक और ट्वीट करके उन्होंने न्यूज चैनल को टैग करते हुए लिखा है- मेरे ऑफिस में शोक व्यक्त करने के लिए फोन आ रहे हैं। यह बात अतिशयोक्ति नहीं है लेकिन अभी इम्मैच्योर है।

शशि के इस ट्वीट के बाद उमर अबदुल्ला ने लिखा है- ये न्यूज चैनल्स मुझे कितना भी नापसंद करें, लेकिन इन्होंने मुझे कभी मारा नहीं है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह की कन्फ्यूजन हुई है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन पर लोग क्रिकेटर विनोद कांबली को श्रद्धांजलि देने लगे थे।

गौरतलब है कि 70-80 के दशक के रोमांटिक और हैंडसम हीरो शशि कपूर ने सोमवार की शाम को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। शशि 79 साल के थे। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement