Friday, April 19, 2024
Advertisement

ब्रेकअप की खबरों के बाद टीवी के इस मशहूर कपल ने गुपचुप रचाई शादी, 4 साल पहले हुई थी सगाई

शक्ति अरोड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर्स की खबरों के लेकर चर्चा में बने हुए थे। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी रचा ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2018 12:30 IST
Shakti Arora- India TV Hindi
Shakti Arora

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता शक्ति अरोड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर्स की खबरों के लेकर चर्चा में बने हुए थे। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी रचा ली है। बता दें कि लंबे समय से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों के अनुसार इन्होंने 4 साल पहले सगाई की थी और गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शक्ति और नेहा ने 6 अप्रैल को शादी की थी। लेकिन इनकी इस सीक्रेट वेडिंग की खबर इतने दिन बीत जाने के बाद अब मिली है। इनकी शादी की खुलासा उस समय हुआ जब इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब पेज ने इन दोनों की तस्वीरें पोस्ट कीं। अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए शक्ति ने बताया, "सुबह हल्दी की रस्में पूरी की गईं और शाम को फेरे हो गए। इस फंक्शन में सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदारों को ही शामिल किया गया था।"

Shakti Arora

Shakti Arora

हालांकि इस तरह अचानक शादी करने को लेकर शक्ति का कहना है कि, फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है, लेकिन जल्द ही वह एक प्रोजेक्ट में हिस्सा लेने वाले हैं, जिसके बाद वह काफी व्यस्त हो जाएंगा। वहीं दूसरी तरफ इस समय नेहा भी फ्री ही थीं। इसलिए उन दोनों को लगा कि यह शादी करने के लिए सबसे अच्छा वक्त है। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले नेहा और शक्ति को लेकर कहा गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। हालांकि उस समय शक्ति ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “हमारे बीच सब कुछ सामान्य है। उन्होंने मुझ इस तरह की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement