1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर ने कही 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर यह बात

शाहिद कपूर ने कही 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर यह बात

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। उनकी इस फिल्म में कॉमेडी के तड़के के साथ एक गंभीर मुद्दे को भी उठाया गया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Aug 2018, 5:36 PM IST]
Shahid Kapoor- Khabar IndiaTV
Shahid Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। उनकी इस फिल्म में कॉमेडी के तड़के के साथ एक गंभीर मुद्दे को भी उठाया गया है। शाहिद ने शुक्रवार को फिल्म की अपनी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर और दिव्येंदू शर्मा, निर्देशक श्री नारायण सिंह और निर्माता भूषण कुमार के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत की।

यह पूछे जाने पर कि क्या व्यावसायिक फिल्मों की रिलीज के साथ इस तरह की मुद्दे पर आधारित फिल्म करने का उनका फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया? इस पर शाहिद ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह फिल्म मुख्यधारा की फिल्म नहीं है। मुझे लगता है कि यह मुख्यधारा की फिल्म है। मुझे लगता है कि मुद्दे एक फिल्म को गैर-मुख्यधारा की फिल्म नहीं बनाते।"

शाहिद ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा,"वह व्यावसायिक फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं। हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और विनोद से भरी हुई है।" गौरतलब है कि फिल्म में यामी गौतम भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके एक वकील की भूमिका में देखा जा रहा है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shahid Kapoor says 'Batti Gul Meter Chalu' is an extremely mainstream film
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change